दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का हो सकता है जल्द ही तलाक़।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का हो सकता है जल्द ही तलाक़।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड की चुनिंदा और मशहूर जोड़ियों में गिने जाते है. रणवीर सिंह जो आज बॉलीवुड की चमकते हुए सितारे है और बहुत सी शानदार फ़िल्मों को अपने नाम कर चुके है, उन्होंने 2018 में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी की थी. दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है और उन्हें काफी ज्यादा इज्जत भी मिलती है. आज दोनों ने अपनी मेहनत से बेशुमार नाम और पैसा भी बनाया है.

 

दीपिका पादुकोण भी जानी मानी अभिनेत्रियों में शुमार करती है. दोनों ने कई फ़िल्मों में एक साथ काम किया है तब से दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद की जाने लगी और बाद में दोनों ने यह जोड़ी असल जोड़ी बना ली. दोनों को लेकर आये दिन कोई ना कोई बड़ी खबर आती रहती है जिससे मीडिया का विषय बन जाता है और अब कुछ दिनों से यह खबर तहलका मचा रही है कि दोनों जल्दी ही अलग हो सकते है. आईए बताते है आखिर मीडिया में क्यों ऐसी बाते हो रही है और क्यों फैंस दुखी नज़र आ रहे है.लेकिन अभी जो खबर पानी की तरह फैल रही है

 

उससे ना सिर्फ इनके फैंस बल्कि दुनिया सदमे में है. किसी को इन बातो पर यकीन नहीं हो रहा है. लेकिन लोगों ने जो अपनी आँखों से देखा उसे भी वे झुटला नहीं पा रहे है. कुछ सबूत ऐसे दिखाई दिए है जिनसे ये पता चल रहा है की इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है. इस खबर से दीपिका और रणवीर सिंह के फैंस बेहद दुखी है और सोशल मीडिया पर तरह तरह के सवाल पूछ रहे है आखिर ऐसा क्या हो गया जो ये दोनों अलग हो सकते है. सभी जानना चाहते है की इन बातों में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं। आइये आगे के आर्टिकल में बताते है ऐसा क्या देखा लोगों ने जिससे ये बाते ज़ोरों से मीडिया में फैल रही है.दीपिका पादुकोण हालहि में इन चर्चाओं के बीच मुंबई एयरपोर्ट में अपनी माँ के साथ कार से निकलती हुई दिखाई दी.

 

 

उस समय दीपिका को देख सभी बेबाक रह गए थे क्योंकि मीडिया में दीपिका वो तस्वीरें कैद हो गयी जो आज से पहले नहीं देखी गयी थी और जिसे देखने के बाद लोगों के सवालों की बौछार हो रही है. दरअसल दीपिका जब अपनी माँ के साथ दिखाई दी तब दीपिका ने अपनी सगाई की अंगूठी नहीं पहनी हुई थी. दीपिका ने वह अंगूठी उतार दी है, जो आज से पहले हमेशा देखी जाती थी.इस बड़ी वजह के चलते लोगों को लग रहा है की अब दोनों जल्दी ही अलग हो सकते है. फैंस बेहद परेशान है और चाहते है की दोनों के बीच सब सही रहे और दोनों साथ रहे. इसके अलावा रणवीर सिंह का कुछ घंटो पहले एक वीडियो भी सामने आया था आप को इस के बारे में जो भी पता हो आप हमे कॉमेंट में जरुर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.