कैटरीना कैफ ने नहि बुलाया था करण जौहर को अपनी सादी में।

कैटरीना कैफ ने नहि बुलाया था करण जौहर को अपनी सादी में।

उनकी सुर्ख़ियों ना केवल उनकी फ़िल्मों को लेकर होती है बल्कि कुछ महीनो से उनकी निजी जिंदगी उन्हें सबसे ज्यादा सुर्खिया दिला रही है. कटरीना की असल जिंदगी में कई शक्श आये जिनके साथ उनका नाम जुड़ा मगर उन्होंने कुछ महीनो पहले अभिनेता विक्की कौशल से शादी कर ली और आज भी दोनों बहुत सुर्खिया बटोरते नज़र आ रहे है. लेकिन दोनों की शादी सभी के लिए झटका देने वाली थी.

 

दोनों ने अचानक शादी का एलान कर दिया था और तुरंत शादी भी कर ली थी. जिससे सभी काफी चौक गए थे क्योंकि कैटरीना कैफ रणवीर कपूर और सलमान खान जैसे अभिनेताओं को डेट करके भी उन्हें छोड़ चुकी है और विक्की कौशल से अचानक शादी करना किसी ने नहीं सोचा था. आज बॉलीवुड का हर बड़ा छोटा अभिनेता करण जौहर से बेहद प्यार और इज्जत करता है. लेकिन जब करण जौहर को कैटरीना विक्की ने अपनी शादी में नहीं बुलाया

 

तो वह समय करण के लिए बेहद ही शर्म से भरा था. करण ने इस बात का खुलासा खुद अपने शो कॉफी विथ करण में किया. करण को दोनों की शादी के बारे में पता भी बाद में चला था क्योंकि दोनों ने काफी कम समय में शादी कर ली थी और शादी में कुछ खास लोगो को ही बुलाया गया था. यहाँ तक की शादी में किसी को मोबाइल फ़ोन भी लाने की भी इजाजत नहीं थी. ऐसे में जब करण को शादी में नहीं बुलाया गया तो सभी ने करण से बहुत से सवाल पूछे की आखिर वह शादी में क्यों नहीं गए उनके और कैटरीना के बीच सब सही है या नहीं।

 

अनुराग कश्यप काफी जानी मानी हस्ती है. लेकिन शादी में गिने-चुने मेहमानो को न्योता दिया गया था इसीलिए करण और अनुराग कश्यप शादी में शामिल नहीं हुए थे. आज कटरीना और विक्की अपनी शादी से बेहद खुश है और अच्छी जोड़ियों में दोनों का नाम शामिल है. आपको इस के बारे में पता था या नहीं आप हमे कॉमेंट में जरुर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.