शाहरुख खान की पत्नी होकर भी पछता रही हे गोरीखन।

शाहरुख खान की पत्नी होकर भी पछता रही हे गोरीखन।

शाहरुख़ खान बॉलीवुड की जान है जिनके आज करोड़ो दीवाने है. शाहरुख़ आज जिस मुकाम पर पहुंचे है वह तक आना हर किसी के बस की बात नहीं। ना सिर्फ आम जनता शाहरुख़ की दीवानी बनी हुई है बल्कि बॉलीवुड के बहुत से सितारे भी शाहरुख़ को चाहते है और उनकी इज्जत करते है. शाहरुख़ खान हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में नज़र आते है. अब शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान बेहद सुर्खियों में है.

 

गौरी खान ने हालही में दुनिया के सामने एक बात कही और अपना दर्द जताया। गौरी खान शाहरुख़ खान से शादी करके पछता रही है. हालही में गौरी खान करण के मशहूर शो कॉफ़ी विथ करण 7 में पहुंची थी और हर बार की तरह करण ने कई खुलासे किये। तभी गौरी खान ने कहा की शाहरुख़ से शादी करना मुझे महंगा पड गया था क्योकि कोई मुझे काम नहीं दे रहा था. यह सुनकर करण और बाकि सभी बेबाक रह गए थे.

 

 

गौरी खान ने कहा की शाहरुख़ खान की पत्नी होना मेरे जीवन की सबसे बड़ी समस्या है. शाहरुख़ की पत्नी होकर मुझे कई बार अपने काम से हाथ धोना पड़ा है. आइये आगे बताते है आखिर गौरी को क्यों लोगो ने काम नहीं दिया था और क्यों गौरी को शाहरुख़ की पत्नी बनकर समस्या हो रही है.कई बार लोग गौरी को काम नहीं देते थे क्योंकि वे शाहरुख़ की पत्नी के साथ काम करने बोझ में में नहीं रहना चाहते थे.

 

और इसीलिए गौरी को बहुत सी बार अपने काम से हाथ भी धोना पड़ा है. गौरी ने यह भी कहा कि आधी से ज्यादा बार मुझे उनसे शादी करके समस्याओ का ही सामना करना पड़ा है. यह बात सुनकर लोग काफी चौक गये है और कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है. यह एपिसोड कई सारे राज से परदा उठा कर गया है. जिनके बारे में किसी को नहीं पता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.