MMS कांड में मिले लड़की की फोन से 12 विडियो।

MMS कांड में मिले लड़की की फोन से 12 विडियो।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शुरुआती जांच में आरोपी लड़की के मोबाइल से अब तक कुल 12 वीडियोज रिकवर किए जा चुके हैं. पंजाब पुलिस ने आरोपियों के 4 मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है.MMS कांड में अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है. वीडियो लीक के इस पूरे नेक्सस में एक और नया किरदार सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी लड़की के मोबाइल फोन से एक नए लड़के की पहचान की गई है, जिसका नाम मोहित बताया जा रहा है. लड़की के फोन से मोहित के साथ बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट पंजाब पुलिस के हाथ लगे हैं. लड़की ने खुद पूछताछ में पुलिस को जानकारी दी है कि वो मोहित से कभी मिली तो नहीं, लेकिन उससे लगातार व्हाट्सएप के माध्यम से कनेक्टेड रहती थी

 

और चैटिंग करती थी. इतना ही नहीं, जो वीडियो छात्रा अपने प्रेमी सन्नी को भेजा करती थी. वही वीडियो उसने मोहित नाम के इस लड़के को भी भेजे थे.इस नई जानकारी के सामने आने के बाद अब पंजाब पुलिस ये पता लगाने की कोशिश में जुट गई है कि ये मोहित नाम का लड़का कौन है और कहां का रहने वाला है.

 

इसके अलावा, पुलिस यह भी पता लगने का प्रयास कर रही है कि वीडियो लीक के पूरे मामले में इसका कितना और क्या रोल है. पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि हिमाचल प्रदेश से पकड़े गए दो आरोपी- सन्नी मेहता और रंकज वर्मा के इस मोहित नाम के युवक से क्या लिंक थे. आपको न्यूज कैसी लगी कॉमेंट में जरुर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.