न्यूजीलैंड टीम का हुआ सिलेक्शन ये बड़ा खिलाडी हुआ टीम से बाहर।

न्यूजीलैंड टीम का हुआ सिलेक्शन ये बड़ा खिलाडी हुआ टीम से बाहर।

पिछले T20 वर्ल्ड कप की तुलना में टीम में ज्यादा बदलाव नहीं है. और, जो गिने चुने चेंज हुए हैं वो टीम की जरूरत और उसके कॉम्बिनेशन के हिसाब से हैं. ये भी कह सकते हैं कि जिन खिलाड़ियों को जगह दी गई हैं, वो न्यूजीलैंड की टीम की जरूरत भी है. उनके टीम में होने से न्यूजीलैंड की टीम की ताकत बढ़ी है.

हालांकि, इन सबके बीच कीवी टीम को अपने सबसे लंबे या यूं कहें कि मौजूदा समय में वर्ल्ड क्रिकेट में जितने भी खिलाड़ी हैं, उनमें भी सबसे लंबे खिलाड़ी को बाहर करना पड़ा हैICC की ओर टीम चुनने के लिए 15 सितंबर की तारीख आखिरी डेडलाइन थी. हालांकि, उस डेडलाइन के बाद भी कुछ टीमें टीम नहीं चुन सकी थी, जिनमें न्यूजीलैंड भी एक थी. फिर ये खबर आई थी कि कीवी टीम 20 सितंबर को अपने टीम का ऐलान कर दिया.

 

और, ठीक उसी तारीख को उसने अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया.T20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम के कप्तान केन विलियमसन होंगे. उनके अलावा डेवन कॉनवे इस टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका में होंगे. जिन 2 खिलाड़ियों के चुने जाने से न्यूजीलैंड की ताकत बढ़ी है,

 

उनके नाम फिन ऐलन और माइकल ब्रेसवेल हैं.T20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम के कप्तान केन विलियमसन होंगे. उनके अलावा डेवन कॉनवे इस टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका में होंगे. जिन 2 खिलाड़ियों के चुने जाने से न्यूजीलैंड की ताकत बढ़ी है, उनके नाम फिन ऐलन और माइकल ब्रेसवेल हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.