केजरीवाल के सामने लगाएं मोदी के नारे। देखिए केजरीवाल का रिएक्शन।

केजरीवाल के सामने लगाएं मोदी के नारे। देखिए केजरीवाल का रिएक्शन।

 

 

गुजरात में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को एक बार फिर वडोदरा पहुंचे। एयरपोर्ट पर उनके सामने मोदी-मोदी के नारे लगेगुजरात में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को एक बार फिर वडोदरा पहुंचे।

हालांकि, एयरपोर्ट पर उनके सामने कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। जवाब में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल-केजरीवाल के नारे भी लगाए। इस दौरान दिल्ली के सीएम बेहद सहज दिखे और मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए। बाद में उन्होंने कहा कि भाजपा को इस बार गुजरात में बहुत तकलीफ होने वाली है, इसलिए उनके सामने नारे लगवाए गए।आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात के एकदिवसीय दौरा पर पहुंचे।

 

वडोदरा में एक ‘टाउन हॉल’ कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे केजरीवाल के सामने एयरपोर्ट पर अचानक मोदी-मोदी के नारे लगने लगे। केजरीवाल जैसे ही एयरपोर्ट के एग्जिट गेट पर पहुंचे पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत शुरू किया। इसी दौरान वहां खड़े भाजपा समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। हालांकि, दिल्ली के सीएम बेहद सहज दिखे और हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए वह बाहर निकल आए।भाजपा शासित गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं

 

और ‘आप’ नेता ने लोगों तक पहुंच बनाने के लिए हाल में राज्य का कई बार दौरा किया है। पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के गृह राज्य में भाजपा की लगातार 27 साल से सरकार। मुख्य विपक्षी कांग्रेस पार्टी के अलावा इस बार दिल्ली और पंजाब में सरकार चला रही ‘आप’ ने भी पूरे दमखम से चुनाव लड़ रही है। दिल्ली के सीएम र्विंद केजरीवाल ने हाल के दिनों में मुफ्त बिजली, रोजगार और महिलाओं को हर महीने 1000 रुपए की मासिक मदद जैसे कई वादे किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.