श्वेता तिवारी ने 41 की उम्र में दिखाया अपना हॉट अंदाज़।

श्वेता तिवारी ने 41 की उम्र में दिखाया अपना हॉट अंदाज़।

 

टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक श्वेता तिवारी को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि बढ़ती उम्र का असर उन पर पड़ना बंद हो गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि 40 साल की हो चुकीं श्वेता इन दिनों अपनी बेटी पलक तिवारी से ज्यादा हॉट हो रही हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी उनका फैशन सेंस न सिर्फ कमाल का है बल्कि उनके ग्लैमरस लुक्स को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि इस एक्ट्रेस के दो बच्चे भी हैं.


ये भी एक बड़ी वजह है कि उनके स्टाइलिश लुक की हर एक तस्वीर लगभग हर बार दूसरी हसीनाओं पर भारी पड़ जाती है. ठीक ऐसा ही चमत्कार इस लड़की के साथ तब देखने को मिला जब वह पूरे जवानी के कपड़े पहनकर एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। इस दौरान उनका व्यक्तित्व न केवल आत्मविश्वास का एक बिल्कुल अलग स्तर पैदा कर रहा था,

बल्कि उनके लिए किसी और को चुनना और उन्हें सर्वश्रेष्ठ बताना भी मुश्किल हो गया था।अपनी कभी न भूलने वाली उपस्थिति के लिए, श्वेता तिवारी ने मुंबई के फैशन डिजाइनर आशीष कुमार द्वारा डिज़ाइन किया गया एक काले रंग का फ्लोरलंथ गाउन पहना, जो उनके स्लिम-ट्रिम बॉडी को परफेक्ट वॉल्यूम दे रहा था।

इस आउटफिट को बनाने के लिए सी-थ्रू फैब्रिक वाले शिमरी फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जो एक तरह का ट्रांसलूसेंट फैब्रिक है। पोशाक के पैटर्न को बोल्ड लुक में रखा गया था, बस्ट क्षैतिज सिलाई के साथ जबरदस्त ओम्फ बना रहा था। आपको ये श्वेता तिवारी के फोटोज़ कैसे लगे वो आप हमें कॉमेंट करके जरुर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.