Priyanka Chopra ने शेयर किया अपना अनुभव, कहा- खुद के देश को छोड़कर विदेश में रहना है कितना मुश्किल…

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज भारत समेत पूरे विश्व में अपनी पहचान बना चुकी है। आज उन्हें एक ग्लोबल स्टार के तौर पर जाना जाता है। वर्तमान समय में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस और पूरी फैमिली के साथ अमेरिका में रहती है और इसी के साथ ही काफी सारे हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही है। उनका कैरियर काफी सालों से लगातार ऊंचाई छू रहा है। आज उन्होंने खुद को एक ऐसे मुकाम तक पहुंचाया है कि उनके नाम से ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी सारे हिट फिल्में दी हैं इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड की तरफ रुख किया और वहां एक सफल अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान बनाई अंत में 2018 में उन्होंने निक जोनस के साथ शादी कर ली जो एक सिंगर और रैपर हैं। पति निक जोनस के साथ वह बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की परवरिश में भी व्यस्त हैं। अब तक वह सोना नाम से एक रेस्टोरेंट चलाती थीं और अब उन्होंने सोना होम नाम से एक होमवेयर कंपनी भी शुरू की है।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने जीवन से जुड़ी हुई सभी चीजें शेयर करती रहती हैं। हाल में उन्होंने एक बयान दिया है। जिसके अनुसार उन्होंने अपने देश को छोड़कर विदेश में रहने के अनुभव के बारे में बताया है उनके अनुसार यह बहुत ही मुश्किल हो जाता है। देसी गर्ल ने बताया कि ‘ भारत से आने के बाद अमेरिका को अपना दूसरा घर बनाना एक चुनौती रही है। लेकिन मेरा यह सफर मुझे एक ऐसी जगह पर ले आया है जहां मैं अपने दूसरे परिवार और दोस्तों से मिली। मैं यहां हर चीज में भारत का एक हिस्सा लेकर आयी हूं। मैं जो कुछ भी करती हूं उसमें भारत की झलक होती है।’

अपने ससुराल या नहीं अमेरिका के बारे में बातचीत करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि “यह मेरा गोद लिया हुआ देश है और जहां मैं पैदा हुई हूं वहां की विरासत को अमेरिकी घरों में लाने की क्षमता चाहती हूं। बेटी के जन्म के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी निजी जिंदगी में काफी मुश्किल वक्त देखा है। मालती 100 दिनों तक अस्पताल में रहीं। इतने दिनों तक वह अपनी बेटी के साथ अस्पताल में रहीं।”वर्तमान समय में प्रियंका चोपड़ा एक मां होने का फर्ज बखूबी निभा रही हैं और अपनी बेटी का पूरा ध्यान रखती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.