इब्राहिम अली खान की जगह इस एक्टर को डेट करने लगी है पलक तिवारी, हुआ बड़ा खुलासा

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी आज एक बहुत बड़ा नाम बन चुकी है। इनकी बेटी पलक तिवारी इन दिनों इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा चर्चित स्टारकिड है। अदाकारा की हर हलचल पर मीडिया से लेकर उनके फैंस तक की पैनी नजर रहती है। पलक तिवारी बीते दिन एक बार फिर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट हुईं है। जहां इनकी तस्वीरों ने एक बार फिर हलचल मचा दी, इन तस्वीरों ने एक बार फिर फिल्म स्टार पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान के बीच डेटिंग रयूमर्ड की हवा उड़ने लगी है। फिल्म स्टार पलक तिवारी की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

एक्ट्रेस पलक तिवारी गत रात इब्राहिम अली खान के साथ एक पार्टी में पहुंची थी, जहां से एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में अदाकारा पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान एक साथ नजर आए हैं, जो पार्टी के बाद रेस्टोरेंट से बाहर निकलते देखे गए हैं। इस पार्टी में पलक अकेले नहीं बल्कि अपने दोस्तों की गैंग के साथ पहुंची थी। पार्टी में इस बार पलक और इब्राहिम अली खान अपने दोस्तों के साथ नजर आए। जिनकी तस्वीरें कुछ समय में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही।

दरअसल, पिछली बार जब पलक तिवारी अपने दोस्त इब्राहिम अली खान से मिलने पहुंची थी तो मीडिया को देखते ही चेहरा छुपाने लगी थी। जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल होना पड़ा। इस बार अदाकारा ने ये गलती नहीं दोहराई और काफी बोल्ड नजर आई। आपको बता दें कि इब्राहिम अली खान बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे हैं। इब्राहिम की बहन का नाम सारा अली खान है जो बॉलीवुड की एक जाने-माने अभिनेत्री हैं। अब खबर सामने आ रही है कि पलक तिवारी वेदांग रायना के साथ रिलेशनशिप में हैं। इन दोनों की मुलाकात एक प्राइवेट पार्टी के दौरान हुई थी इसके बाद से दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं तो अब इब्राहिम अली के साथ पलक तिवारी का नाम नहीं जोड़ा जाता है।

अदाकारा पलक तिवारी बहुत जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। इससे पहले उन्होंने दो म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है जिनको लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया। अब जल्दी ही बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं। इब्राहिम अली खान भी एक स्टार किड है लेकिन उन्होंने अब तक किसी फिल्म या वीडियो सॉन्ग में काम नहीं किया है। उनको लेकर अभी बॉलीवुड डेब्यू की कोई खबर भी सामने नहीं आ रही है। लेकिन पलक और इब्राहिम को एक साथ देखकर दोनों के बीच अफेयर की चर्चा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.