जब पेरिस में करण जौहर में अपनी ही फिल्म के अभिनेता के साथ बनाए थे संबंध, उठा सबसे बड़े राज से पर्दा

भारतीय सिनेमा जगत के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर किसी पहचान के मोहताज नहीं है। करण जौहर एक ऐसे फिल्म निर्माता हैं जिन्होंने काफी सारे स्टार किड को अपनी फिल्मों के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू करवाया है और उन्हें एक मंच प्रदान किया है। आज के समय करण जौहर की गिनती सबसे सफल फिल्म निर्माताओं में होती है। कुछ समय पहले ही करण जौहर ने अपना जन्मदिन मनाया था इस मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी कलाकार पहुंचे थे।

हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है जिसके अनुसार करण जोहर एक बार पेरिस में अपनी फिल्म के अभिनेता के साथ संबंध बना रहे थे। आपको जानकर ताज्जुब होगा कि उनके साथ नजर आए इस अभिनेता का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा है। यह कोई और नहीं बल्कि करण जौहर के द्वारा ही लांच किया गया कलाकार है जिन्होंने पहली बार स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म में काम किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। पहली फिल्म से ही सिद्धार्थ मल्होत्रा करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने लगे थे।

इस फिल्म ने एक अलग ही मुकाम बनाया, जहां बॉलीवुड के तीन बड़े कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट को एक साथ लांच किया गया था। सभी नए कलाकार होने के बावजूद भी यह फिल्म सुपरहिट रही थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर करण जोहर काफी ज्यादा पागल थे। क्योंकि उन्होंने जब पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा को देखा था तो उनके ऊपर फिदा हो गए थे। खबर यह भी सामने आ रही है कि दोनों छुट्टियां मनाने के लिए पेरिस गए थे जहां उनके बीच संबंध भी बने। पेरिस से आने के बाद ही सिद्धार्थ मल्होत्रा को स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म में काम करने का मौका मिला था।

हालांकि इसके कुछ समय बाद ही दोनों का एक दूसरे से ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप होने के बाद काफी बार दोनों को एक दूसरे के साथ देखा जा चुका है। हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है यह सिर्फ दोनों कलाकार जानते हैं या फिर भगवान जानते हैं। लेकिन अपनी मर्दानगी को लेकर करण जौहर काफी बार खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें लड़के अच्छे लगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.