कैटरीना कैफ ने खाई विकी कौशल की बात नहीं मानने की कसम, चंद महीनों में बढ़ी दूरियां

बॉलीवुड का चर्चित कपल विकी कौशल और कैटरीना कैफ कुछ महीनों पहले ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रही है। हालांकि कैरियर के मामले में विकी कौशल से कैटरीना कैफ काफी आगे हैं और बहुत पहले से बॉलीवुड में काम कर रही हैं। जबकि विकी कौशल पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना पाए हैं। खबर के अनुसार इन दोनों की शादी के कुछ दिन बाद ही समस्या आने लगी है।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जिन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती हैं। कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में लाने का श्रेय सलमान खान को जाता है। गौरतलब है कि सलमान खान काफी लोगों के लिए एक गॉडफादर की तरह रहे हैं। उन्होंने ऐसे लोगों को बॉलीवुड में पहचान दिलाई जिनका बॉलीवुड से पहले कोई वास्ता नहीं था। कैटरीना को लेकर बॉलीवुड में काफी लोगों के साथ अफेयर की बातें भी सामने आई हैं जिनमें सलमान खान का नाम सबसे पहले आता है उनके अलावा अक्षय कुमार के साथ भी उनका नाम जुड़ चुका है।

विकी कौशल इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी रही फिल्म में काम कर रहे है। इस फिल्म का अभी तक नाम नही रखा गया है। एक तस्वीरें कुछ दिनों पहले वायरल हुई थी जिसमें विकी कौशल अभिनेत्री को गोद में लिए नजर आ रहे थे जिसकी वजह से कैटरीना कैफ उनसे बेहद नाराज हैं। खास बात यह भी है कि विकी कौशल भी इन दिनों कैटरीना कैफ से नाराज चल रहे है। जिसके बाद से ही दोनो के बीच दूरियां होती नजर आ रही है।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने 2 सालों तक एक दूसरे को डेट किया। इसके बाद लाइफ पार्टनर बनाया था। इन दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम से राजस्थान में हुई थी। हालांकि उनकी शादी में बॉलीवुड के किसी बड़े सितारे को आमंत्रण नहीं मिला था। लेकिन रिसेप्शन की पार्टी के सभी बड़े सितारों ने शिरकत की थी। हाल ही में खबर यह आ रही हैं की कैटरीना कैफ और विकी कौशल के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। बताया जा रहा है कि विकी कौशल ने जिस बात को लेकर कैटरीना को सख्त हिदायत दे रखी थी कैटरीना उन्ही बातो को करती नजर आ रही है। अब एक्ट्रेस ने कसम खा ली है कि वह अपने पति विकी कौशल की कोई बात नही मानेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.