कंगना रनौत बसाना चाहती हैं घर, लेकिन इस कारण नहीं कर रहा कोई भी शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपने खुद के बलबूते पर आज पूरी इंडस्ट्री में नाम कमाया है। गौरतलब है कि इंडस्ट्री में अपना महत्वपूर्ण योगदान और शानदार अभिनय के लिए कंगना रनौत को पद्मश्री पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। एक समय था जब कंगना रनौत और रितिक रोशन के अफेयर को लेकर चर्चा बहुत बढ़ गई थी। इसके बाद दोनों के बीच अनबन हुई और कंगना रनौत ने उनके बारे में बहुत सारी बातें बोली।

दोस्तों, जैसा कि आप सब जानते हैं कंगना रनौत आज के दिन सिंगल जिंदगी जी रही है और अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। उनकी उम्र भी काफी हो चुकी है लेकिन अब वह शादी करके अपना घर बसाना चाहती हैं, लेकिन उनके लिए सबसे मुझे दुख की बात यह है कि उन्हें कोई भी अच्छा लड़का नहीं मिला है। वह चाहती हैं कि उन्हें कोई परफेक्ट पर्सन मिले जिसके साथ वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को इंजॉय कर सकें। इन सब बातों का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बाक्स के दौरान बताया कि आखिरकार किस वजह से उनकी शादी नहीं हो पा रही है?’. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि ‘किस अफवाह के कारण उनकी रोमांटिक लाइफ भी प्रभावित हो रही है।’ अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया कि ‘उनके बारे में अफवाह फैली हुई है कि वह बहुत लड़ाकू हैं और लोगों के साथ लड़ने का मौका ढूंढती रहती हैं।’

एक्ट्रेस ने बातचीत के दौरान मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘इन अफवाहों की वजह से लोगों ने उनके लिए एक राय बना ली है कि ये लड़ाकू है. इस वजह से उन्हें अपने लिए एक परफेक्ट पार्टनर ढूंढने में परेशानी हो रही है। बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि अगले 5 सालों तक योजना बना रखी है। जिसमें वह खुद को एक पत्नी और मां के रूप में देखना चाहती हैं। जब कंगना से पूछा गया कि क्या उनका किसी के साथ अफेयर चल रहा है तो कंगना रनौत ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया और कहा कि वह जल्दी ही लोगों के इसके बारे में बताने वाले हैं।

कंगना रनौत की जिंदगी में एक समय ऐसा भी था जब उन्हें इंग्लिश बोलने में बेहद शर्म महसूस होती थी। इसके बाद जब उन्होंने अपना सफर आगे बढ़ाया तो खुद को एक बेहतरीन अदाकारा के रूप में सबके सामने साबित किया। मध्यम परिवार से ताल्लुक रखने वाले इस अभिनेत्री का इंडस्ट्री में आने के बाद खुद को इस तरह आगे बढ़ाना लोगों के लिए एक प्रेरणा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.