अमीषा पटेल के बिकनी अवतार को देख पब्लिक हुई दीवानी, दिया अब तक की सबसे बोल्ड सीन

बॉलीवुड की एक समय की जानी-मानी अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने करियर में काफी सारी हिट फिल्में दी हैं। आज उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है, लेकिन इसके बावजूद भी कुछ समय पहले उन्होंने एक फोटो शूट करवाया था जिसके कारण लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।अमीषा पटेल अक्सर अपनी सोशल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक समय था जब लोग अमीषा के चेहरे की मासूमियत और उनकी एक्टिंग के कायल हुआ करते थे। हालांकि अब वह अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। इस अभिनेत्री ने काफी सारी ऐसी फिल्में की हैं जिसमे उन्होंने सादगी भरा किरदार निभाया है।

बेहद बोल्ड अंदाज लगभग हर दिन देखने को मिल रहा है। अब फिर से अमीषा का लेटेस्ट लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। वीडियो में अमीषा को गुलाबी और सफेद रंग की टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है। इस दौरान वह काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि इस बार अमीषा ने अपनी बोल्डनेस दिखाने के लिए टी-शर्ट के नीचे कुछ भी नहीं पहना हुआ है। इसमें वह सोफे पर बैठी ग्रीन टी पीती नजर आ रही हैं।

इन दिनों अभिनेत्री ‘गदर 2′ की शूटिंग पर हैं। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने आने वाली फिल्म ‘गदर 2 ‘ के लिए वर्क मोड में नजर आ रहे हैं। पिछले काफी सालों से अमीषा पटेल का जादू लोगों के सर चढ़कर नहीं बोल रहा है लेकिन अब इस तरह के अवतार देते हुए वापस बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने को सोच रही हैं। आने वाली फिल्म के माध्यम से पता लगेगा कि लोग अभी तक हमेशा पटेल के कितने दीवाने हैं और उनके चाहने वाले कोशिश कर रहे हैं कि उनकी फिल्म हिट साबित हो।

अमीषा पटेल के फैंस उनकी फोटोज पर कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कतई जहर हो आप।’ इसके अलावा भी अमीषा पटेल को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी लोग उत्सुक हैं। क्योंकि पिछले काफी समय से होने बहुत कम फिल्मों में देखा गया है या फिर यूं कहें कि उन्होंने ना के बराबर फिल्में की हैं, लेकिन अब गदर 2 से एक बार फिर से वापसी कर रही हैं। इस फिल्म को लेकर फिल्म मेकर्स को भी काफी उम्मीदें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.