मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया Yoga करते वीडियो, बताया अपनी जवानी और कर्वी फिगर का राज

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अब 47 वर्ष से अधिक उम्र की हो चुकी है, लेकिन इसके बावजूद भी उनकी फिटनेस लाजवाब है और आज भी बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। मलाइका अरोड़ा ने आज बॉलीवुड में अपना एक अलग नाम और पहचान बनाया है। आपको बता दें कि इस अभिनेत्री ने ज्यादातर फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन इसके बावजूद उनके चाहने वालों की संख्या लाखों करोड़ों में है। आज इतनी उम्र होने के बावजूद बेहद खूबसूरत दिखती हैं। आज आपको इस लेख के माध्यम से उनकी खूबसूरती का और खाने-पीने का राज बताते हैं।

आज 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस के दिन इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा ने आज एक वीडियो शेयर किया है, इसमें वह योगासन करके दिखा रही हैं। येलो कलर के वर्कआउट आउटफिट को पहने मलाइका को योग मैट पर एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है। मलाइका अरोड़ा ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि उन्हें इस डायनामिक पोज में योग करना पसंद है। इसके साथ ही उन्होंने अपने चाहने वालों को भी योगा के वीडियो अपलोड करने का आग्रह किया।

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खुद को स्लिम ट्रिम रखने के लिए काफी एक्सरसाइज करती हैं। इसके अलावा उनका डाइट प्लान भी बेहद शानदार है और हमेशा उसे फॉलो करती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार मलाइका अरोड़ा अपने दिन की शुरुआत 1 लीटर पानी के साथ शहद और नींबू का रस मिलाकर पीने से करती हैं। इसके साथ ही वर्कआउट करने के बाद मलाइका प्रोटीन से के साथ बनाना खाती हैं। मलाइका के पूरे दिन की बात करें तो अपनी बॉडी को डिटॉक्सिफाई रखने के लिए खूब सारा पानी पीते रहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मलाइका ब्रेकफास्ट में ताजा फल पोहा इडली उपमा या फिर मल्टीग्रेन टोस्ट के साथ एक खाना पसंद करती हैं स्नेक्स के तौर पर मलाई का ताजा फलों का रस ब्राउन ब्रेड लेना पसंद करती हैं। इसके बाद लंच में दो रोटी चावल सब्जी चिकन के अलावा स्प्राउट्स खाते हैं। डिनर में काफी हल्का खाना खाने के बाद रात में मलाइका स्टैंड वेजिटेबल के साथ सलाद और सूप लेती हैं। मलाइका अरोड़ा आज इतनी अधिक उम्र होने के बावजूद भी अपना टोंड फिगर मेंटेन करने के लिए काफी मेहनत करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.