अनुष्का शर्मा ने मालदीव से लौटते समय फिर से बेटी Vamika की तस्वीर वायरल होने पर मीडिया को सुनाई खरी-खोटी

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा काफी समय से फिल्मों में बहुत कम दिखाई देती हैं। बॉलीवुड में बैंड बाजा बारात से अपने करियर की शुरुआत करने वाली इस अभिनेत्री ने एक के बाद एक काफी हिट फिल्में दी। उन्होंने बॉलीवुड के सभी सुपरस्टार के साथ काम किया है। लेकिन जब से इन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे विराट कोहली के साथ शादी की है उसके बाद से ही फिल्मी करियर लगभग थम सा गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने बेटी वामिका को मीडिया और कैमरों से दूर रखते हैं और उनकी कोई भी तस्वीर कभी शेयर नहीं हुई और किसी भी फोटोग्राफर को उनकी तस्वीर लेने से भी मना किया जाता है।

गौरतलब है कि एक मीडिया हाउस ने उनकी बेटी की तस्वीर शेयर कर दी थी जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुना दी। दरअसल मीडिया हाउस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वामिका की तस्वीर शेयर कर दी थी। जिसमें वह अपने पेरेंट्स अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ मालदीव से लौटी। इसके बाद ही अनुष्का और विराट गुस्सा हो गए थे और उन्होंने इस पोस्ट को हटाए जाने के लिए कहा था। जब उन्होंने यह तस्वीर हटा दे तो सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट शेयर किया।

जब यह कपल माल तू से लौटकर भारत पहुंचा तो कार में बैठते हुए इनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ-साथ उनकी बेटी वामिका भी दिखाई दे रही है इस पोस्ट के आने के बाद से ही अनुष्का शर्मा ने मीडिया को फिर से लताड़ दिया और कहा “हमने कई बार यह आग्रह किया है कि हमारी निजी जिंदगी को पब्लिकली ना किया जाए लेकिन मीडिया कर्मी सुनने का नाम नहीं ले रहे। आप लोगों को शर्म आनी चाहिए कि बिना परमिशन के आप हमारी तस्वीर निकाल रहे हो” अनुष्का शर्मा का यह बयान बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि एक बार एक क्रिकेट मैच के दौरान विराट कोहली बैटिंग कर रहे थे और जब उन्होंने अच्छा स्कोर बनाया तो उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी उन्हें देखने के लिए मैच में मौजूद थे। स्टेडियम में स्पोर्ट्स कैमरा ने उनकी बेटी वामिका की तस्वीर टीवी पर ला दी थी। जिसके बाद से पहली बार लोगों के सामने उनकी तस्वीर देखने को मिली थी। उस घटना के बाद से ही काफी बार वामिका को लेकर नहीं ने खबर सामने आती रहती हैं लेकिन इतनी बड़ी होने के बावजूद भी उनके माता-पिता अब तक उनका चेहरा किसी को दिखाना नहीं चाहते हैं इसके पीछे उनकी वजह पर्सनल बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.