Anupama फेम किंजल’ ने देवर संग करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट, रूपाली गांगुली का शो अब होगा निधि के बिना

भारतीय टीवी इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय से अनुपमा टीवी सीरियल ने अपनी एक खास जगह बनाई है। वर्तमान समय में टीआरपी के मामले में टॉप पर चल रहा है। यह सब लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसके देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस टीवी सीरियल में किंजल का किरदार निभाने वाले निधि शाह हाल ही में ऑनस्क्रीन देवर के साथ बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाते हुए दिखाई दी। इस फोटोशूट में उनके साथ ऑनस्क्रीन देवर पारस कलनावत नजर आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक निधि शाह जल्द ही रूपाली गांगुली के अनुपमा सीरियल को अलविदा कहने वाली हैं। इस बीच निधि शाह ने सोशल मीडिया पर अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है। सामने आई तस्वीरों में निधि शाह किसी और नहीं बल्कि अपने ऑनस्क्रीन देवर समर यानी कि पारस कलनावत संग नजर आ रही हैं, उनका यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इसे देखकर सब लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

समर और किंजल को अब इस अंदाज में देखकर अनुपमा के फैन्स लगातार कमेंट सेक्शन में अपनी राय रख रहे हैं। साथ ही कुछ लोग इस बात को लेकर भी बता रहे हैं कि क्या यह लुक उन्हें अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स में दिखेगा? लोग समर और किंजल के नए लुक की तारीफ कर रहे हैं और इन तस्वीरों को दिल से पसंद कर रहे हैं। खबर यह भी है कि नहीं दिशा अब जल्दी से इस सीरियल में बिल्कुल भी दिखाई नहीं देंगे और सीरियल को इस तरह का मोड़ दिया जाएगा जिसके बाद उनका रोल खत्म हो जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक निदेशक अभिषेक को छोड़ने वाली हैं और इसके लिए इस शो में एक अलग ही तरीका अपनाया गया है दरअसल बात यह फैल रही है कि आने वाले एपिसोड में किंजल का एक्सीडेंट होगा। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। जहां डॉक्टर उन्हें बचाने की पूरी कोशिश करेंगे। लेकिन अंत में उन्हें हर एक कोशिश के बावजूद भी बचाया नहीं जा सकेगा जबकि उनके बेटे को बचा लिया जाएगा इस तरह से शो में उनका किरदार खत्म हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.