जब विराट कोहली बने थे अनुष्का शर्मा के एक्टिंग कैरियर बर्बाद होने की वजह, जानें पूरी सच्चाई

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की शुमार अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। फिल्मी दुनिया में एक सफल कैरियर बनाने के बाद अनुष्का शर्मा का वैवाहिक जीवन भी बेहद शानदार चल रहा है, लेकिन जब से उन्होंने शादी की है बॉलीवुड से उनकी थोड़ी दूरी हो गई है। हालांकि शादी के बाद भी उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन अनुष्का शर्मा की शादी का उनके करियर पर काफी सारा असर पड़ा है।

अब खबर यह भी आ रही है कि जल्दी ही अनुष्का शर्मा पूरी तरह से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो जाएंगे दूसरी तरफ उनके पति विराट कोहली भी अब अपनी परफॉर्मेंस को लेकर काफी जूझते नजर आ रहे हैं। पिछले काफी समय से देखा जा रहा है कि अनुष्का बॉलीवुड में बहुत कम सक्रिय नजर आती हैं और उन्होंने शाहरुख खान के साथ जीरो फिल्म करने के बाद कोई नया प्रोजेक्ट नहीं लिया है। अब अफवाह यह भी आ रही है कि अनुष्का शर्मा ने परिवार को अधिक समय देना शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा के पति और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली क्रिकेट इतिहास के सबसे सफलतम खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उनका कैरियर काफी खराब रहा है और उन्हें क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से कप्तानी भी छोड़नी पड़ी अब अनुष्का शर्मा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि वह बॉलीवुड से पूरी तरह से दूरी बना चुकी हैं। लेकिन इन बातों में पूरी तरह सच्चाई नहीं है।

आज के समय भी अनुष्का शर्मा किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती है आज भी वह काफी ब्रांच की एंबेस्डर है और विज्ञापन के द्वारा हमेशा लोगों के सामने नजर आते हैं। आपको बता दें कि पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता वरुण धवन ने अनुष्का शर्मा को लेकर एक बड़ी बात कही थी, और उन्होंने बताया कि अनुष्का शर्मा को एक ऐसा इंसान मानता हूं, जिसने मुझे पूरी तरह बदल दिया और मेरे अच्छे इंसान होने के पीछे वजह अनुष्का शर्मा ही है। उन्होंने सेट पर उनके साथ समय बिताया था और अनुष्का शर्मा को एक दिलचस्प इंसान बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.