कार्तिक आर्यन को देख सारा अली खान ने किया ignore, तभी वरुण धवन ने दोनों का हाथ पकड़कर आपस में मिलाया फिर…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी बार देखा जाता है जहां सेलिब्रिटी एक-दूसरे से बेहद लगाव रखते हैं और प्यार मोहब्बत से रहते हैं। वही काफी बार ऐसा भी देखा गया है जब प्यार मोहब्बत से रहने वाले यह सितारे आपस में एक दूसरे के जानी दुश्मन भी बन जाते हैं और शक्ल देखना तक पसंद नहीं करते। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन आज की यंग जनरेशन के सबसे सफल कलाकार माने जाते हैं जिन्होंने कम बजट की काफी हिट फिल्में दी हैं और लगातार उनके अभिनय को पसंद किया जा रहा है।

आज आपको कुछ समय पहले की एक बात बताते हैं जब 2018 में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी सबसे हिट मानी जाती थी दोनों एक दूसरे के साथ रहते थे और अफेयर की बातें सामने आती थी अब इतने समय बाद एक बार फिर से दोनों को एक साथ देखा गया। उस समय रणवीर सिंह इनके मेडिएटर बने थे और इस बार यह जिम्मा वरुण धवन ने संभाला।

2018 में एक इवेंट के दौरान रणवीर सिंह ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को एक दूसरे से मिलवाया था। इसके पीछे खास वजह यह भी थी कि सारा अली खान ने एक बार इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं। इसलिए रणवीर सिंह ने मौके का फायदा उठाते हुए इन दोनों की मुलाकात करवा दी। हालांकि इसके बावजूद भी दोनों ने कभी एक दूसरे से अफेयर की बात नहीं कबूली थी।

इस मुलाकात के 4 साल बाद अब इतिहास एक बार फिर से खुद को दोहरा रहा है और इस बार इन दोनों कलाकारों को मिलाने का काम वरुण धवन ने संभाला है। मुंबई में एक इवेंट के दौरान कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, कृति सेनन और सारा अली खान एक साथ नजर आए। इन चारों को देख कर मीडिया वाले तस्वीरें लेने लगे। इनकी कुछ वीडियो और तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में वरुण धवन सारा का हाथ पकड़कर उन्हें कार्तिक के पास लेकर जाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोग अलग-अलग कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.