प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां और बेटी संग शेयर की तस्वीर देखकर हर कोई हो गया दीवाना, देखें एक झलक

दोस्तों, आज के समय ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा कुछ समय पहले मां बन चुकी है। खास बात यह है कि उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से बच्चे को जन्म दिया है। इसलिए उनको 9 महीने की बिल्कुल भी मशक्कत नहीं करनी पड़ी। प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस माता-पिता बनने के बाद काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही प्रियंका चोपड़ा और उनके पति ने यह गुड न्यूज़ शेयर की तो काफी लोग इससे खुश हुए हैं। वहीं कुछ लोगों ने सरोगेसी के माध्यम से बच्चे को जन्म देने को गलत भी ठहराया।

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने वर्ष 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही और बॉलीवुड में एक सफल अभिनेत्री के तौर पर जानी जाने लगी। तत्पश्चात 2018 में उन्होंने अमेरिका के रहने वाले सिंगर निक जोनास के साथ शादी की। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर यह खुशखबरी लोगों के साथ शेयर की थी और लिखा कि, हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के माध्यम से बच्चे का स्वागत किया है।

प्रियंका चोपड़ा आज के समय बेहतरीन अदाकारा में से एक मानी जाती है। सोशल मीडिया पर वह है काफी एक्टिव रहती है और उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है। पहले उनके भारत में सबसे अधिक फैन हुआ करते थे लेकिन अब पूरे विश्व में उनके फैन है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद उनके चाहने वाले काफी खुश नजर आ रहे हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी मां के जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए यह तस्वीर साझा की जिसमें उनके साथ उनकी बेटी भी नजर आ रही है।

मां मधु के साथ प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास इस फोटो में बहुत प्यारे लग रहे हैं इन तीनों को एक साथ खुश देखकर उनके चाहने वाले भी बेहद खुश हैं। तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा जन्मदिन मुबारक हो मामा आप अपने इस पॉजिटिव मुस्कान के साथ हमेशा मुस्कुराते रहें आप मुझे जीवन के लिए अपने उत्साह है और हर एक दिन के अनुभव से बहुत प्रेरित करते हैं। जितना मैं जानती हूं आपका यूरोप का सोलो ट्रिप सबसे अच्छा बर्थडे सेलिब्रेशन था। इसके बाद से ही उनके चाहने वाले भी लगातार सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.