सैफ अली खान के साथ शादी करके कुछ महीनों बाद ही अमृता सिंह की जिंदगी हो गई थी बर्बाद, घुट-घुट कर गुजरती थी रातें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी बार देखा जाता है कि लोगों के रिश्ते बनते रहते हैं और टूटते रहते हैं। वही बॉलीवुड कलाकार एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं और यह रिश्ता आगे बढ़कर शादी के बंधन में बंध जाता है। लेकिन यह बिल्कुल भी जरूरी नहीं है कि यह शादी लंबे समय तक टिक सके और इन सितारों के बीच तलाक हो जाता है। ऐसा ही मामला सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के साथ हुआ था। जिनकी प्रेम कहानी लोगों के बीच काफी सुर्खियों में रही थी लेकिन जल्दी ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

आज के समय में सैफ अली खान और अमृता सिंह की कहानी लोग बड़े चाहत के साथ सोना चाहते हैं। इसी को लेकर आज आपको उनके शादी के बारे में कुछ खास बातें बताते हैं। अमृता सिंह और सैफ अली खान ने सन 1991 में शादी की थी जिसके बाद से ही उनकी है शादी लगातार सुर्खियों में रही थी और लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि आखिर सैफ अली खान ने खुद से इतनी बड़ी अमृता सिंह के साथ शादी क्यों की है।

यह एक ऐसा दौर था जब दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और इसके लिए अमृता सिंह ने अपना कैरियर दांव पर लगा दिया था, लेकिन सैफ अली खान को उनके कैरियर की बिल्कुल भी परवाह नहीं थी। शादी के बाद भी दोनों के बीच बेहद प्यार रहा। लेकिन समय समय के साथ उनके बीच इस प्यार ने विवाद की और रुख कर लिया। दोनों के बीच लगातार लड़ाई होने लगी। सबसे अधिक लड़ाई इब्राहिम अली खान के जन्म होने के बाद से होने लगी।

साल 2000 में इब्राहिम खान का जन्म हुआ था इसके बाद से दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी। यह ऐसा समय था जब अमृता सिंह काफी डिप्रेशन में रहती थी और हंसना तक भूल गई थी। सैफ अली खान के साथ रिश्ता होने के कारण उन्हें घुटन महसूस होने लगी थी और हर रात घुट-घुट कर जीते थे और रो-रोकर गुजारनी पड़ती थी। आखिर में उन्होंने इस समस्या से निजात पाने के लिए तलाक लेने का फैसला किया। दोनों 2004 में एक दूसरे से अलग हो गए और बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह को मिली। उनके दो बच्चे थे जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान थे। इसके बाद सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर खान के साथ शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.