रणबीर कपूर से शादी के 2 महीने बाद ही आलिया भट्ट का छलका दर्द, कहा- ‘पिछले 1 हफ्ते से चैन से सोने भी नहीं दिया क्योंकि..’

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की वर्तमान समय में सबसे चर्चित जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बारे में एक नई खबर सामने आई है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी की थी इससे पहले दोनों काफी समय तक एक-दूसरे को डेट कर चुके थे। आखिर में दोनों ने एक दूसरे को जीवनसाथी चुनने का फैसला किया और काफी धूमधाम से यह शादी हुई।

शादी के चंद महीनों बाद ही आलिया भट्ट ने अपना दर्द बयां किया और बताया कि पिछले 1 हफ्ते से सो भी नहीं पाई है। दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी कर ली है। लेकिन इन शादी से पहले रणबीर कपूर का काफी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रह चुका है। इनमें दीपिका पादुकोण का नाम सबसे ऊपर आता है।

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे और दोनों एक-दूसरे को बेहद चाहते थे और जल्दी ही शादी भी करने वाले थे लेकिन रणबीर कपूर एक अलग ही खेल खेल रहे थे। रणबीर के बारे में यह भी कहा जाता है कि वह लड़कियों को लेकर और प्यार को लेकर ज्यादा सीरियस नहीं रहते हैं। रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशन में थे। उस समय दीपिका रणवीर के प्यार में पूरी तरह पागल हो चुकी थी। लेकिन रणबीर कपूर एक अलग ही मिजाज में थे और उन्होंने कैटरीना कैफ को डेट करना शुरू कर दिया था। कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर भी कुछ समय बाद अलग हो गए। अब आलिया भट्ट के साथ शादी करने के बाद दोनों के बारे में काफी बातें मनाई जा रही हैं।

अब आलिया भट्ट ने अपना दर्द बताया कि पिछले कुछ दिनों से सही से सो नहीं पाई हूं। इस खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार आलिया भट्ट के बारे में ही बात हो रही है और इस बयान से काफी लोग चिंता जाहिर कर रहे हैं और जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसी कौन सी वजह है जो उन्हें इतना सता रही है जिसके कारण चैन से सो भी नहीं पाती हैं।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट के इतने चिंतित होने के पीछे मुख्य कारण यह है कि हाल ही में ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसके बाद उन्हें बेहद चिंता रहती थी कि यह लोगों को पसंद आएगा या नहीं उन्होंने बताया कि ट्रेलर लॉन्च होने के 6 दिन पहले से वह चैन से नहीं हो पाई है। इस बात की वजह से लोग उनके निजी जीवन को लेकर बातें बना रहे हैं लेकिन इनमें कतई कोई सच्चाई नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.