राखी सावंत ने पूर्व पति रितेश पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘मुझे नकली ज्वेलरी देकर करता था यह काम’

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। पति रितेश से अलग होने के बाद राखी की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है। इसके कारण एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। एक्ट्रेस इन दिनों आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है। राखी बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दुबई है। हाल ही में राखी सावंत ने अपने पूर्व पति पर काफी सारे आरोप लगाए हैं। जिसके अनुसार उन्होंने बताया कि साथ रहते हुए रितेश ने ऐसे से काम किए जिनकी कल्पना भी नहीं की थी।

बॉलीवुड की ड्रामा गर्ल कही जाने वाली राखी सावंत हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है उन्हें लाइमलाइट में आना बहुत ज्यादा पसंद है और एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने टीवी पर राखी का स्वयंवर नामक एक सीरियल भी रचाया था। इसके बाद से उन्होंने काफी अलग-अलग व्यक्तियों को डेट किया। अंत में जाकर रितेश के साथ शादी की। जिसके बाद उनकी यह शादी भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई और उन्होंने थाने में जाकर अपने पूर्व पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

राखी सावंत ने मीडिया के सामने जोर जोर से रो रो कर अपने दुख बताएं इसके बाद उन्होंने ओशिवारा पुलिस थाने में अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ जाकर शिकायत भी दर्ज करवाई। इसके बाद राखी सावन ने बताया कि उन्हें उनके अकाउंट वापस मिल गए हैं इसलिए अपनी शिकायत कीरत करवा दी। राखी सावंत ने पूर्व पति रितेश के बारे में बताया कि उन्होंने शादी के बाद में उन्हें जितनी भी ज्वेलरी दी थी सभी निकली थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा आपको बता दूं कि उसने जो ज्वेलरी मुझे दी थी वह नकली है मैं इसे बेचने के लिए एक ज्वेलर के पास गई जब मुझे अपनी मां के चल रहे इलाज के लिए पैसों की जरूरत पड़ी थी। मुझे बहुत हंसी आ गई, क्योंकि मुझे बताया गया कि यह असली सोना नहीं है। वह ज्वेलरी मेरे पास अब तक भी रखी है। चांदी के जेवर पर सोने का पानी लगाया गया है। इसके बाद जो राखी सावंत ने यह भी बताया कि इलाज के लिए सलमान खान ने उन्हें पैसे दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.