Jug Jugg Jio: एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देने के बाद क्या वरुण धवन कर पाएंगे वापसी? ऐसी है फिल्म की कहानी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पिछले कुछ समय से काफी मुसीबतों का सामना कर रही है। जहां उनकी एक के बाद एक काफी सारी फ्लॉप फिल्में जा चुकी हैं और दर्शक बॉलीवुड की फिल्मों से खुश नजर नहीं आ रहे हैं, क्योंकि उन्हें अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में देखने में ज्यादा आनंद आने लगा है। ऐसे में बॉलीवुड के अस्तित्व पर काफी सवालिया निशान खड़े होते हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने अपनी एक मजबूत चुनौती पेश की है और आज के समय एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं।

आज के समय बॉलीवुड को लेकर हालात यह हो गए हैं कि लोग भारत की सबसे बड़ी इंडस्ट्री का विरोध कर रहे हैं और बॉलीवुड सितारों को भी निशाने पर ले रहे हैं जिनमें करण जौहर सबसे ऊपर दिखाई देते हैं। अब करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म जुग जुग जियो रिलीज होने वाली है जिसमें वरुण धवन मुख्य किरदार में नजर आएंगे। अब देखने वाली बात यह होगी कि दर्शक करण जौहर की इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

वरुण धवन स्टार्टर जुग जुग जियो फिल्म इस महीने 24 जून को रिलीज होने वाली है। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें वरुण धवन के साथ कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं। इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर और नीतू सिंह भी दिखाई देंगे। गौरतलब है कि वरुण धवन पिछले 4 साल से चलो फिल्मी दे रहे हैं जिनमें उनकी ऐसी ऐसी फिल्में आई हैं जिनसे कम बैक करना भी मुश्किल नजर आ रहा है।

एक्टर वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर वन को सिनेमाघर बंद होने के कारण ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करना पड़ा था। उससे पहले भी उनकी दो फिल्में फ्लॉप साबित हुई थी, जिनमें कलंक और स्ट्रीट डांसर 3डी शामिल हैं। अब इतने समय बाद वरुण धवन चाहते हैं कि उनकी यह फिल्म काफी अच्छा काम करें और उन्हें करण जौहर पर भी काफी भरोसा है। क्योंकि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी करण जौहर के साथ ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से की थी। इसके बाद एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.