सैफ के परिवार वालों ने करीना को दी धमकी, पूरे खानदान में मचा हंगामा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर आज एक बहुत बड़ा नाम बन चुकी है। पिछले काफी सालों से अपने अभिनय और खूबसूरती की बदौलत लाखों-करोड़ों लोगों का मनोरंजन और उनके दिल पर राज करने वाली इस अभिनेत्री का कभी कोई तोड़ नहीं रहा है। आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से करीना कपूर फिल्मों में बहुत कम दिखाई दी है, क्योंकि उन्होंने साल 2012 में अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी कर ली थी। इसके बाद से ही उन्होंने अपने प्रोफेशनल लाइफ की बजाय पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा टाइम निकाला और तभी से अपने परिवार वालों के साथ ज्यादा समय बताती है।

आपको बता दें कि करीना कपूर पिछले कुछ समय से काफी बीमार हो गई थी। जिसके कारण उन्हें अपने घर में ही क्वॉरेंटाइन होना पड़ा और अपने पति और बच्चों से अलग रहना पड़ा। सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे सफल कपल में से एक माने जाते हैं इस जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं और हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं अभिनेत्री करीना कपूर ने इस बार एक ऐसी बात बताई है जो काफी पुरानी है और उन्होंने कहा कि जब सैफ अली खान के साथ शादी का मुद्दा सामने आया था तो उनके करीबी परिवार और दोस्तों ने शादी करने से इनकार कर दिया था।

करीना कपूर ने बताया कि उनके सभी करीब भी कहते थे कि उन्हें सैफ अली खान के साथ शादी नहीं करनी चाहिए नहीं तो उनका कैरियर बर्बाद हो जाएगा। उन लोगों ने तो यहां तक कह दिया था कि सैफ दो बच्चों के पिता हैं इसलिए उनसे शादी मत करो। जब लोगों ने ऐसी बातें कहीं और करीना ने सुना तो करीना ने विचार बनाया कि अगर प्यार करना बुरा है और अगर प्यार करना सैफ ही है तो शादी भी सैफ से ही करूंगी।

अभिनेत्री ने बताया कि वह देखना चाहती है किस एप से उसकी शादी के बाद क्या होगा और उनका यह सोचना और समझना एकदम सही फैसला साबित हुआ इतने सालों के बाद आज दोनों काफी खूबसूरत दिखाई देते हैं और इनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है। सैफ अली खान की बात करें तो उन्होंने इससे पहले अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ शादी की थी, लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई और 1991 में शादी के बाद 2004 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.