अक्षय कुमार की इस गर्लफ्रेंड ने एक क्रिकेट खिलाड़ी के प्यार में छोड़ दी थी इंडस्ट्री, आज जी रही ऐसी जिंदगी

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार आज एक बहुत बड़ा नाम बन चुके हैं। अक्षय कुमार ने अपने करियर में काफी सारे हिट फिल्मों में काम किया है। आज 50 वर्ष से ऊपर उम्र होने के बावजूद भी अक्षय कुमार बेहतर फिट देखते हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार का बॉलीवुड में अफेयर को लेकर हमेशा चर्चा रही है। ऐसा माना जाता है कि उनका बॉलीवुड में सबसे अधिक एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहा है।

आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने बहुत कम समय में काफी बड़ा नाम बना लिया लेकिन उसी समय इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। बॉलीवुड एक्ट्रेस फरहीन 90 के दशक के काफी अच्छी और खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती है। खास बात यह है कि उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत अक्षय कुमार के साथ जान तेरे नाम फिल्म से की थी जो एक सुपरहिट फिल्म रही थी।

फरहीन अपनी पहली फिल्म से ही स्टार बन गई लेकिन उनका कैरियर ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया और उन्होंने महज 24 वर्ष की उम्र में शादी कर ली और इसलिए काफी सालों से फिल्मी दुनिया से दूर है। उनका फिल्मी दुनिया को छोड़ने के पीछे की खास हो गई है रही क्योंकि उन्हें एक क्रिकेट खिलाड़ी से प्यार हो गया था जिसका नाम मनोज प्रभाकर है। उसके प्यार के चक्कर में उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया और अपनी लाइफ होने के साथ गुजारने का फैसला किया।

फरहीन प्रभाकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लेटेस्ट फोटो शेयर करती रहती हैं। फरहीन प्रभाकर नाम से इंस्टाग्राम पर उनका अकाउंट है, फिलहाल वह अपनी फैमिली लाइफ को एजॉय करती हैं और बिजनेस संभाल रही हैं। फरहीन का हर्बल स्किन केयर प्रोडक्ट्स का नेचुरेंस हर्बल्स नाम की कंपनी है। जिसकी वह डायरेक्टर हैं, इसे उन्होंने पति मनोज प्रभाकर के साथ मिलकर खोला था। इसकी मदद से आज करोड़ों रुपए कमा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.