रवि किशन को गंभीर समस्याओं से मिली मुक्ति, कैं’सर से जंग जीतकर लौटे घर…

अभिनेता रवि किशन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रवि किशन मुख्य तौर पर भोजपुरी फिल्मों में अभिनय करते थे लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने भारतीय फिल्म जगत की सभी इंडस्ट्री में काम किया। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी उनकी एक खास पहचान है, जहां उन्होंने काफी बार अलग-अलग किरदार निभाए हैं। फिल्मों में मुख्य तौर पर विलेन का किरदार निभाने वाले रवि किशन पिछले कुछ समय से अपने घरेलू समस्याओं से बेहद परेशान थे लेकिन अब उनके घर खुशियों की बहार लौट आई है।

रवि किशन पिछले कुछ समय से अपने घरेलू समस्याओं को लेकर बेहद परेशान रहे हैं क्योंकि कुछ समय पहले ही उनके भाई का निधन हो गया था। इसके बाद घर में दुख का पहाड़ टूट पड़ा था। वहीं उनकी मां को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी हो गई। इसके कारण रवि किशन काफी परेशान रहे लेकिन अब उनके घर में राहत की सांस आई है क्योंकि उनकी मां कैंसिल की लड़ाई से जंग जीतकर वापस लौट आई है।

अभिनेता के ऊपर अपनी मां को लेकर काफी ज्यादा दबाव दिखाई दे रहा था। जिस कारण उन्होंने अपना पूरा ध्यान अपने परिवार पर दिया और अपने मां का खास ख्याल रखा हॉस्पिटल से डॉक्टर ने उन्हें छुट्टी दे दी है और अब घर लौट आई हैं। इस पूरी बात की जानकारी रवि किशन ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को दी और उन्होंने बताया कि उनकी मां बिल्कुल स्वस्थ है और आप सब की दुआओं और भगवान के आशीर्वाद से सब अच्छा हो गया है। अब रवि किशन परेशानियों से थोड़ा मुक्त हो चुके हैं और उनके चेहरे पर इसकी खुशी साफ तौर पर झलक रही थी।

सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए रवि किशन ने लिखा, “मां ठीक होकर घर आ गई हैं। आप सभी की प्रार्थना, टाटा कैं’सर हॉस्पिटल के सीनियर डॉक्टर श्री पंकज चतुर्वेदी जी की सोच समझ और ग्रेट सर्जरी और ऑ’परेशन ने मेरी माँ को नया जीवन दिया। धन्यवाद, आप सभी का दिल से आभार।” इस तस्वीर को शेयर करने के बाद रवि किशन को चाहने वाले भी लगातार कमेंट करते नजर आ रहे हैं और उनके अच्छे और कुशल भविष्य की कामना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.