कृष्णा अभिषेक के आंसू देख पिघले मामा गोविंदा! 6 साल बाद दोनों के बीच हुई सुलह, गोविंदा ने कहा…

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच पिछले काफी सालों से अनबन चल रही है। दोनों के बीच एक समय विवाद काफी बढ़ गया था। जिसके बाद बातचीत ही बंद हो गई। इन दोनों कलाकारों ने कभी भी एक साथ स्टेज शेयर नहीं किया है मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक फिलहाल कपिल शर्मा शो में काम कर रहे हैं। वही गोविंदा समय-समय पर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आते रहते हैं।

अब इतने सालों के बाद एक नई खबर सामने आई है जिसके अनुसार कृष्णा अभिषेक को उनके मामा गोविंदा ने माफ कर दिया है और दोनों के बीच इतने साल पुरानी अनबन अब खत्म हो चुकी है। गोविंदा ने अपने प्यारे भांजे कृष्णा अभिषेक को माफ कर दिया है. सालों से दोनों के बीच तनाव चल रहा था. रुठे मामा को मनाने के लिए कृष्णा कई दफा पब्लिकली माफी मांगते दिखे. दोनों के बीच पैचअप का बहुत बड़ा क्रेडिट जाने माने होस्ट मनीष पॉल को जाता है।

मनीष पॉल के शो में कृष्णा ने रोते हुए अपने मामा गोविंदा से माफी मांगी थी. कृष्णा के बाद अब गोविंदा ने मनीष पॉल के शो में शिरकत की। उन्होंने खुले दिल से अपने भांजे की माफी को स्वीकार किया है. मनीष पॉल ने सोशल मीडिया पर गोविंदा का वीडियो शेयर किया है जिसमें वे गोविंदा से कहते हैं- कृष्णा यहां पर आकर माफी मांगकर गया है. सर आपको अगर उसे कुछ कहना है तो कहें प्लीज. ये मेरी रिक्वेस्ट है।

इसके बाद गोविंदा ने माफीनामा देते हुए कहा, ‘आप लोग मेरी फेवरेट बहन के बच्चे हो. मुझे अपनी बहन से बेहद प्यार मिला था. आप लोग वो सुख नहीं भोग पाए. इस बात का मुझे बहुत दुख है. पर मैं ऐसा नहीं हूं कि मेरे किसी भी व्यवहार की वजह से आप दुखी हों. आप भी वो नहीं हैं. आपके लिए सदैव ही वो माफी है. प्लीज रिलैक्स, आपके साथ कोई दिक्कत नहीं है. भगवान आपका भला करे, ऑल द बेस्ट, मेहनत करते रहो।’आपको बता दें कि साल 2016 से ही मामा भांजे के रिश्ते में दरार आने लगी थी इसके बाद लगातार यह दरार बढ़ती गई और दोनों परिवार अलग हो गया लेकिन अब सभी इनके आपसी प्यार को देख कर खुश नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.