आमिर खान की गर्लफ्रेंड फराह की हालत आज हो गई है ऐसी, देखकर पहचानना हो रहा है मुश्किल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री फराह नाज उस समय काफी लोकप्रिय थी। फरहा नाज़ ने अपने कैरियर में काफी सारी हिट फिल्मों में काम किया। उन्होंने बॉलीवुड में आमिर खान के साथ जवानी जिंदाबाद फिल्म में काम किया इसके बाद उन्हें पहली फिल्म से ही काफी पहचान मिल गई थी। ऐसा भी माना जाता है कि फराह काफी गुस्सैल थी और उनका बॉलीवुड में काफी सितारों में साथ झगड़ा हो चुका था। उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया।

अभिनेत्री ने सबसे पहले यश चोपड़ा की फिल्म फासले से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से काफी सारी हिट फिल्में दी एक समय ऐसा था जब फराह का झगड़ा यश चोपड़ा की पत्नी के साथ ही हो गया था जिसके बाद काफी समय तक इनके बीच बहस चलती रही। दूसरी बार एक पार्टी के दौरान अभिनेत्री ने फारुख नाडियावाला के बीयर ऑफर करने पर भी ऐतराज जताया था। बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे के साथ लड़ाई हो चुकी है।

अभिनेत्री फराह की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनके पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही। उन्होंने बिंदु दारा के साथ शादी की लेकिन उनकी है शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक सकी और मात्र 6 वर्ष बाद भी दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। उनके अलग होने के पीछे की खास वजह यह थी कि बिंदु दारा का परिवार चाहता था वह किसी फिल्म में काम नहीं करें। इसके बाद जब उन्होंने शादी की तो फिल्मों से भी दूरियां बना ली थी लेकिन फिर भी उनका विवाद बढ़ता गया और अलग हो गए।

दूसरी बार एक्ट्रेस ने सुमित सहगल नाम के लड़के से शादी की और आज के समय मुंबई में अपने बच्चों और पति के साथ बेहद प्रेम से रहती हैं हाल ही में उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें उनका लुक देखकर पहचान ना काफी मुश्किल है क्योंकि वह पहले से काफी अलग दिखाई दे रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.