बॉलीवुड के ये सितारे अपनी एक्स के इज्जत की उड़ा चुके हैं धज्जियां, नहीं नजर आता टूटे दिल का खौफ

सिनेमा जगत में हर रोज नई जोड़ियां बनती हैं वही पुरानी जोड़ियां टूट जाती हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी ऐसे सितारे हैं जिनकी जोड़ियां पूरे भारत में चर्चित रही, लेकिन एक समय आने के बाद उन्हें अलग होना पड़ा भारत में फिल्मी सितारों को काफी तवज्जो दी जाती है और यह फिल्मी सितारे आपस में एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं जिसके बाद यह खबर पूरे देश में फैल जाती है। लोग इन्हें साथ देखना पसंद करते हैं और फिल्मों में के हिट होने में भी इनका अहम योगदान हो जाता है। लेकिन एक समय ऐसा भी आता है जब यह चर्चित जोड़ियां एक दूसरे से अलग हो जाती हैं। आज आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने वाले हैं जो अपनी एक्स की कोई परवाह ना करते हुए जिंदगी में आगे बढ़ गए।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान और ऐश्वर्या राय का अफेयर जगजाहिर है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे लेकिन सलमान खान ऐश्वर्या राय की इज्जत नहीं करते थे और उनके साथ मारपीट करते थे। परेशान होकर ऐश्वर्या राय ने उनका साथ छोड़ दिया जिसके बाद से दोनों ने कभी एक दूसरे से बात तक नहीं की है।

शाहिद कपूर और करीना कपूर

शाहिद कपूर और करीना कपूर के ब्रेकअप ने फैंस के बीच खलबली मचा दी थी। करीना से अलग होने के बाद शाहिद कपूर ने मीडिया के सामने खूब बयानबाजी की थी, करीना कपूर के साथ दोबारा काम करने को लेकर शाहिद कपूर ने कहा था, अगर मेरे डायरेक्टर गाय भैस के साथ भी रोमांस करने को कहेंगे तो मैं मना नहीं करुंगा। मैं साढ़े चार साल तक किसी के साथ रिलेशनशिप में था इस दौरान मुझे काफी कुछ सीखने को मिला।

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का अफेयर काफी साल पहले रहा था। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे लेकिन उसके बाद अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी को धोखा दिया। एक बार शिल्पा शेट्टी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि अक्षय कुमार ने उनका इस्तेमाल किया है और दूसरी लड़की मिलने के बाद उन्हें छोड़ दिया।

साजिद खान और जैकलीन फर्नांडिस

एक समय था जब साजिद खान और जैकलीन फर्नांडिस अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थे। शादी से पहले ही साजिद खान और जैकलीन फर्नांडिस का ब्रेकअप हो गया। जैकलीन फर्नांडिस से अलग होने के बाद साजिद खान ने कहा, हम दोनों साल 2012 में ही अलग हो गए थे। इसके बाद हम दोनों का रिश्ता खराब होता चला गया। जब आपकी जिदंगी में औरत नहीं होती तो आप खुद पर बेहतर काम करते है।

सैफ अली खान और अमृता सिंह

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने खुद से उम्र में काफी बड़ी अमृता सिंह के साथ शादी की थी। एक बार सैफ अली खान ने बताया कि शादी के बाद से ही उनकी मां और बहन की रोज बेज्जती होती थी। जो हमसे बर्दाश्त नहीं होती थी। मुझे दुख होता था कि आखिर मैंने अमृता सिंह के साथ शादी क्यों की? आखिर में दोनों में तलाक ले लिया। इसके बाद 2012 में सैफ अली खान ने करीना कपूर के साथ शादी कर ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published.