Vikram फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका KGF 2 को भी छोड़ा पीछे, इस साल की बनी नंबर वन movie

भारतीय सिनेमा जगत में पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की हालत काफी खराब दिखाई दे रही है। जहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री अपने इतिहास में सबसे स्वर्णिम काल में चल रही है जहां लगातार उनकी फिल्में एक से बढ़कर एक हिट साबित हो रही है। इस साल साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों ने पूरे भारत समेत दुनिया में तहलका मचा दिया। जिनमें पुष्पा द राइज, आर आर आर और केजीएफ 2 सबसे बड़ा नाम साबित हुए। लेकिन हाल ही में कमल हसन की फिल्म विक्रम ने सभी के रिकॉर्ड तोड़ दिए और बॉक्स ऑफिस पर लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए नजर आ रही है। फिल्म 300 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है और इस साल की सबसे बेस्ट फिल्मों में से एक मानी जाती है।

कमल हसन के इस फिल्म में उनके साथी विजय सेतूपति, फहद फासिल और सूर्या भी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म अब 300 करोड़ का मार्च होने ही वाली है। ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार यह फिल्म इस साल की टॉप 3 ग्रॉसरी लिस्ट में शामिल है। इसके अलावा दो फिल्में केजीएफ चैप्टर 2 और VALIMAI का नाम भी शामिल है।

इस साल की सबसे बेस्ट फिल्मों में से एक माने जाने वाले विक्रम फिल्म भारत की सभी भाषाओं में रिलीज हुई है फिल्म ने पांचवें दिन है 200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था इसके बाद ट्रेड एनालिस्ट रमेश वाला ने ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी उनके अनुसार विक्रम फिल्म अब केजीएफ चैप्टर 2 को क्रॉस करके टॉप 2 में शामिल हो गई है और उम्मीद है भी जताई जा रही है कि VALIMAI को पीछे छोड़कर अब एक नंबर पर पहुंच जाएगी।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार के जाने वाले कमल हसन की इस फिल्म ने पुष्पा आर आर आर और KGF2 को कड़ी टक्कर दी है। हिंदी भाषा में भी एक बड़ा वर्ग इसे लगातार पसंद कर रहा है और भारी संख्या में लोग सिनेमा हॉल में पहुंचकर फिल्म को देखने आ रहे हैं। आपको बता दें कि कमल हसन ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर एक बार फिर से वापसी की है और दर्शकों को रिझाने में कामयाब रहे। दूसरी तरफ अक्षय कुमार की बॉलीवुड फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की बात करें तो उसकी हालत बेहद खराब है और लगभग 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद फिल्म पूरी तरह से रुक गई है। बॉलीवुड में इन दिनों सिर्फ कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर सफल हो पाई। इसके अलावा पूरे साल में कोई भी बॉलीवुड फिल्म अच्छा कमाल नहीं कर पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.