पूनम ढिल्लो ने अपने पति को सबक सिखाने के लिए गैर मर्दों के साथ बनाए थे संबंध, ऐसी रही है पर्सनल लाइफ

बॉलीवुड सिनेमा जगत में 70 और 80 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक शामिल पूनम ढिल्लों उस समय अपनी एक्टिंग की बदौलत काफी लोकप्रियता हासिल कर चुकी थी। पूनम ढिल्लों की गिनती ऐसे कलाकारों में होती थी जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय की बदौलत काफी नाम कमा लिया था। आपको बता देंगे पूनम ढिल्लो ने सन 1977 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। इसके बाद से उनकी पूरी जिंदगी बदल गई है और एक के बाद एक उन्होंने सफलता की सीढ़ियां चढ़ना शुरू कर दिया था।

आपको बता दें कि पूनम ढिल्लों का प्रोफेशनल कैरियर काफी शानदार रहा लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्हें काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूनम ढिल्लों का अपनी जिंदगी में काफी सारे लोगों के साथ अफेयर रहा था। इस अभिनेत्री का कोई भी रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक सका। आज वह 60 वर्ष की हो चुकी हैं लेकिन इसके बावजूद भी अकेले जिंदगी जी रही है। आज आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

खबर के अनुसार पूनम ढिल्लों सबसे पहले यश चोपड़ा के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में आई थी। हालांकि इसके बाद दोनों ने खुलासा किया था कि उनके बीच ऐसा कुछ भी नहीं था दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं इसके बाद पूनम ढिल्लों का नाम फिल्म मेकर राज सिप्पी के साथ जुड़ा उस समय राज सिप्पी पहले से ही शादीशुदा थे। उनके साथ भी रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक सका।

पूनम ढिल्लों का शेर अशोक ठकेरिया के साथ चला जिसके बाद उन्होंने उनसे शादी भी कर ली और दो बच्चों की मां बन गई। दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश रहते थे लेकिन इसी दौरान अशोक किसी और को डेट करने लगे और अपने पति को सबक सिखाने के लिए पूनम ढिल्लों ने भी हांगकांग के एक व्यक्ति को डेट करना शुरू कर दिया। इसके बाद पति पत्नी के बीच दूरियां बढ़ने लगी और अंत में तलाक हो गया। तलाक के बाद आज पूनम ढिल्लों 60 वर्ष की होने के बावजूद भी अकेले जीवन यापन कर रही है और अपने दोनों बच्चों को साथ रखती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.