IIFA awards में विक्की कौशल का बना मजाक, Stage पर कैटरीना कैफ संग करवा दी फिर से शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के युवा अभिनेता विकी कौशल आज काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही इस अभिनेता ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ शादी कर ली थी। कैटरीना कैफ भी आज के समय की सबसे उम्दा कलाकार मानी जाती हैं। जिनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है। शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही कैटरीना कैफ और विकी कौशल एक दूसरे के साथ काफी खुशी खुशी से रहते हैं। दोनों शादी के बाद से ही लगातार अलग-अलग जगह पर घूमते हुए भी दिखाई दिए हैं।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। अबू धाबी में हुए iifa अवॉर्ड्स 2022 में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत दी। इन स्टार्स में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल का नाम भी शामिल है जिन्होंने एक अवार्ड जीता। दरअसल iifa अवॉर्ड्स में विक्की कौशल को फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया। हालांकि इस अवॉर्ड शो के दौरान विक्की कौशल के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सब हैरान रह जाएंगे. यहां विक्की कौशल की दूसरी शादी कराई गई।

इन दिनों सोशल मीडिया पर आइफा अवॉर्ड्स का एक दिलचस्प वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की शादी का है. इस वीडियो में विक्की कौशल के गले में वरमाला नजर आ रही है और वो भी हाथ में फूलों की माला लिए कैटरीना के कटआउट पर डालने की कोशिश कर रहे थे। इसके बाद सभी मजाक मजाक में विकी कौशल के साथ शादी की रस्मे निभाने लगे।

विक्की कौशल के सामने मनीष पॉल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी और जेनेलिया डिसूजा खड़े हुए हैं. सभी ने बाकायदा विक्की कौशल की बारात निकाली, डांस किया, फूल बरसाए और उन्हें घोड़ी पर भी चढ़ाया. फिर कैटरीना कैफ का बड़ा सा कटआउट विक्की के सामने ला कर खड़ा कर दिया जिसके बाद विक्की ने वरमाला पहनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.