राखी सावंत ने आदिल को लेकर बोली बड़ी बात, कहा- उसके कुछ भी करूंगी हर एक लिबास पहन लूंगी लेकिन…

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। पति रितेश से अलग होने के बाद राखी की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है। एक बार राखी सावंत ने अपने लिए स्वयंवर भी रचाया था लेकिन यह सब एक पॉपुलैरिटी पाने का तरीका था जिसे पब्लिक स्टंट माना गया। अब उनके नए प्यार के कारण एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। एक्ट्रेस इन दिनों आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है। राखी बॉयफ्रेंड आदिल के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करने के लिए दुबई में है। इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

राखी इस वीडियो में यह भी बताती नजर आ रही है कि वह दोनों दुबई में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। फैंस इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। बता दें इससे पहले राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। राखी ने आदिल से सगाई कर ली है। राखी ने ये भी कहा कि वह मेरा प्यार है। आदिल भी राखी सावंत से बेहद प्यार करता है और उनके लिए कोई भी सरप्राइस देने से चूकता नहीं है।

आदिल ने राखी सावंत को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी। इसके बाद दुबई में एक घर भी खरीद कर दिया। अब दोनों दुबई में ही छुट्टियां मना रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद राखी सावंत ने किया कि उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान ने उन्हें एक घर गिफ्ट किया है। इस समय राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं और लगातार इंजॉय कर रही हैं।

बातचीत के दौरान राखी सावंत ने बताया कि “उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की लेकिन मुझे बस उनका प्यार चाहिए। उनका सच्चा प्यार है और वह काफी लॉयल भी हैं। आदिल मुझसे प्यार करता है इसलिए उन्होंने मुझे अपने घरवालों से भी मिलवाया है।” राखी ने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि “आदिल खान ने दुबई में मेरे नाम से घर लिया है और वह रिश्तो को आगे बढ़ाना चाहते हैं। वह मुझ में थोड़े से चेंजमेंट भी चाहते हैं। वह चाहते है कि कुछ कम ग्लैमरस कपड़े पहनो, वह चाहते हैं कि मैं थोड़ा खुद को कवर करके रखूं, मुझे उनकी हर एक बात मंजूर है क्योंकि वह मुझसे सच्चा प्यार करते हैं। मैं उनके लिए कोई भी लिबास पहने को तैयार हूं और कुछ भी कर सकती हूं लेकिन कभी भी उनका प्यार नहीं खोना चाहती हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.