नाना पाटेकर का बेटा दिखने है हुबहू पापा की कॉपी, इस फील्ड में बनाया करियर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर कहे जाने वाले नाना पाटेकर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। नाना पाटेकर का अभिनय सबसे अलग और जोधा रहा है। उन्होंने काफी सारे हिट फिल्में दी हैं आपको बता दें कि नाना पाटेकर बॉलीवुड के उन कलाकारों में शामिल हैं जिन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। नाना ने अपने अभिनय की बदौलत लोगों को यह साबित कर दिया कि लुकिंग और स्मार्टनेस ही सब कुछ नहीं होती। देखने में थोड़े सांवले नाना पाटेकर आज भी लाखों करोड़ों लोगों के दिलों की धड़कन है।

नाना पाटेकर ने एक्ट्रेस नीलाकांती पाटेकर से शादी की थी और दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम मल्हार पाटेकर है। नाना पाटेकर के बेटे मल्हार लुक में बिलकुल नाना की तरह ही दिखते हैं। वह नाना की तरह ही बेहद सादगी पसंद हैं। नाना पाटेकर एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने इतना पैसा कमाने के बाद भी हमेशा जिंदगी बेहद सादगी से जी है उनकी सादगी भरी जिंदगी को लेकर हर कोई उनसे आज भी बहुत प्यार करता है। उनका बेटा भी दिखने में एकदम अपने पापा के समान है और बेहद शांत और सादगी भरा जीवन यापन करता है।

मल्हार ने मुंबई के सरस्वती मंदिर हाई स्कूल से पढ़ाई की, उन्होंने कॉमर्स में ग्रेजुएशन किया है। मल्हार को बचपन से ही फिल्मों में काम करने का शौक था औऱ प्रकाश झा की फिल्म में काम करने वाले थे, लेकिन तभी नाना और प्रकाश झा की लड़ाई हो गई औऱ नाना ने मल्हार को प्रकाश झा की फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

मल्हार भी एक कलाकार बनना चाहते हैं लेकिन एक्टिंग की वजह उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक डायरेक्टर के तौर पर पहचान बनाना ज्यादा अच्छा समझा। प्रकाश झा के साथ झगड़े के बाद में मल्हार ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फिल्म द अटैक ऑफ 26\11 में काम किया, उनका अब खुद का प्रोडक्शन हाउस है। जिसे उन्होंने अपने पिता नाना पाटेकर के नाम पर शुरू किया है। उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम नाना साहब प्रोडक्शन हाउस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.