नाना पाटेकर का बेटा दिखने में है बेहद हैंडसम, रणवीर सिंह को भी देता है मात

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर आज एक ऐसे इंसान के तौर पर जाने जाते हैं जिनका जीवन हमेशा से सादगी भरा रहा है। फिल्मों में उनका अभिनय सबसे अलग और जुदा रहा है। नाना पाटेकर ने अपने जीवन में एक अभिनेता के साथ-साथ एक संजीदा और जिंदादिल इंसान की भी पहचान बनाई है जो हमेशा सोशल वर्कर के तौर पर भी जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी संपत्ति का बड़ा हिस्सा ट्रस्ट में भी दिया है। आज भी कमाई का एक बड़ा हिस्सा लोगों की मदद करने में देते हैं।

नाना पाटेकर का जन्म सन 1951 में मराठा परिवार में हुआ था। बचपन से सादगी भरा जीवन जीना पसंद करते हैं नाना पाटेकर के समान ही उनके बेटे भी एक सादा जीवन जीते हैं आपको बता दें कि नाना पाटेकर का बेटा देखने में बिल्कुल उनके जैसा ही लगता है और बेहद हैंडसम है। आज के समय उनका बेटा मल्हार फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं और अपने पापा के साथ हमेशा लोगों की मदद करने के लिए तत्पर रहता है।

नाना पाटेकर की फिल्में हमेशा सबसे अलग रही हैं जिनमें उन्होंने हर तरह का रोल निभाया है। एक अभिनेता के अलावा विलन या खलनायक के तौर पर भी उन्होंने काफी अच्छा काम किया है आज इतनी अधिक उम्र होने के बावजूद भी वह फिल्मों में सक्रिय रहते हैं हालांकि इन दिनों उन्हें ज्यादा फिल्मों में नहीं रखा जाता जबकि लोगों की मदद करते हैं।

नाना का बेटा मल्हार इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बाप बेटे की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। जिनमें देखने पर ही पता लगता है कि इनका बेटा कितना सिंपल और सादा जीवन जीने वाला है। जहां आज के समय अभिनेताओं के बच्चे एक स्टार किड होने का पूरा फायदा उठाते हैं और लाइमलाइट में रहने का प्रयास करते हैं वही नाना पाटेकर के बेटे को सादगी देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.