Breast कैंसर से पीड़ित एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बताया अपना दर्द, बात करते करते रो पड़ी फिर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। लेकिन किस अभिनेत्री ने काफी समय से इंडस्ट्री में रहना ही छोड़ दिया और दूरी बना ली है। हाल में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसके अनुसार उनके जीवन के दुख दर्द बहुत ज्यादा है। खास बात यह है कि इस वीडियो को बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर है। उनका यह वीडियो देखने के बाद चाहने वाले काफी दुखी हैं।

महिमा चौधरी के कैंसर की खबर जान उनके फैंस हैरान हैं. अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लोगों के साथ ये जानकारी साझा की.,अनुपम खेर ने इस वीडियो के जरिये महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर होने की जानकारी दी. इस बीमारी के बारे में बताते हुए अनुपम ने महिमा को एक ‘हीरो’ कहा है. महिमा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर किया है. इस वीडियो में महिमा को पहचानना मुश्किल हो रहा है. उनकी हालत इतनी नाजुक है कि हर कोई उनका वीडियो देखकर दुखी हो रहा है.

अनुपम ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैंने एक महीने पहले यूएसए से महिमा चौधरी को अपनी 525वीं फिल्म द सिग्नेचर में एक खास रोल निभाने के लिए फोन किया था. इस दौरान बात करते हुए पता चला कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है. उनका एटिट्यूड दुनिया भर की कई महिलाओं को हिम्मत देगा. महिमा चाहती थीं कि इस बात का खुलासा करने में मैं उनके साथ रहूं. अनुपम खेर ने महिमा को अपना ‘हीरो’ कहा है. इसके साथ ही उन्होंने महिमा के लिए दुआएं, आशीर्वाद और प्यार भेजने की अपील की है.

इस वीडियो के जरिए महिमा ने बताया कि जिस समय अनुपम का फोन आया नर्सेस उनका ट्रीटमेंट कर रही थीं. महिमा ने कहा कि ‘जैसे ही मैंने फोन उठाया अनुपम ने फिल्म के बारे में बताया तो मैंने कहा कि करना चाहूंगी पर आपको इंतजार करना होगा. आप बोले, नहीं नहीं. मैं वेट नहीं कर सकता. तुम मुझे इंतजार क्यों कराना चाहती हो? तुम्हारे घर में इतना शोर क्यों है? मैं झूठ नहीं बोल सकी क्योंकि वह नर्सेज थी. वह फिल्म में मेरे रोल के बारे में बताए जा रहे थे फिर मैंने रात में उनको सब कुछ बताया. मैंने कहा कि क्या मैं विग के साथ आ सकती हूं’? महिमा कहती हैं कि उन्होंने अनुपम खेर को बताया कि ट्रीटमेंट की वजह से उनके बाल चले गए और यह बताते-बताते रो पड़ीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.