KKK 12: फैसल शेख 6 सप्ताह तक रुकने के लिए अब लेंगे इतनी मोटी फीस, स्टंट करते हुए हुआ कुछ ऐसा..

लोकप्रिय सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू फिलहाल खतरों के खिलाड़ी 12 में अपनी भागीदारी के लिए सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ समय में उनकी लोकप्रियता काफी बड़ी है उसके बाद भारत में काफी लोग उन्हें जानने लग। वह अपने डर पर विजय प्राप्त करते हुए और एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो में भीषण स्टंट करते हुए दिखाई देंगे। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो फिलहाल प्रोडक्शन स्टेज पर है और इसके अगस्त के पहले सप्ताह से टीवी पर प्रसारित होने की संभावना है।

खतरों के खिलाड़ी के 12 सीजन के लिए सभी कंटेस्टेंट बैलेंस है कि दक्षिण अफ्रीका की राजधानी केपटाउन पहुंच चुके हैं इसके बाद उन्होंने पहला टास्क भी सूट कर लिया है जिसमें खिलाड़ी काफी सारे स्टंट करते हुए दिखाई दिए। इस बार का यह रियलिटी शो काफी बड़ा साबित होने वाला है क्योंकि इसमें बहुत सारे नामी सितारे शामिल है। इंस्टाग्राम पर इसके काफी सारे फॉलोअर्स है। इसे 27 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

फैजल शेख की लोकप्रियता को देखते हुए, निर्माताओं ने खतरों के खिलाड़ी 12 पर फैसल शेख को न्यूनतम छह सप्ताह के ठहरने की गारंटी भी दी है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मिस्टर फैजल का टेक-होम वेतन प्रति एपिसोड 17L रुपये है। इसका मतलब है, वह प्रति सप्ताह लगभग 34L रुपये चार्ज कर रहा है। क्योंकि हर सप्ताह यह रियलिटी शो शनिवार और रविवार को टीवी पर प्रसारित होता है।

आपको बता दें कि फैसल टिक टॉक पर वीडियो बनाया करते थे और उनका डांस और एक्टिंग का अद्भुत नजारा देख सभी लोग उनके दीवाने बन गए इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा हालांकि आज के समय टिक टॉक बंद हो चुका है लेकिन इंस्टाग्राम पर उनके रील और वीडियो आते रहते हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। अब उनके खतरों के खिलाड़ी के 12वीं सीजन में आने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी गुना ज्यादा बढ़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.