ऊर्फी जावेद ने शीशे पर लेट कर दिया पोज, दिख गया सबकुछ

भारतीय सोशल मीडिया की सेंसेशन गर्ल कही जाने वाले ऊर्फी जावेद लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। पिछले काफी समय से उन्होंने लाइमलाइट में रहने के लिए क्या कुछ नहीं किया है। सोशल मीडिया पर ड्रामा क्वीन और बेबाक बोलने के अंदाज के लिए जानी जाने वाले उर्फी जावेद आज काफी लोकप्रिय हो चुकी है। उर्फी जावेद सबसे अधिक अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण चर्चा में रहती हैं। ना जाने कैसे-कैसे कपड़े पहनकर पब्लिक में आ जाती हैं जिसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा चुका है।

एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद ने टीवी सीरियल में काम किया है लेकिन उन्हें सबसे अधिक पैसा बिग बॉस में एक कंटेस्टेंट के तौर पर आने के बाद मिली गौरतलब है कि इन दिनों बिग बॉस से बाहर आने के बाद से लगातार अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण सबसे ज्यादा चर्चा उर्फी जावेद की ही रहती है। उर्फी कई बार अपने इन्हीं बोल्ड ड्रेसेज की वजह से वॉर्डरोब मैलफंक्शन का भी शिकार हुई हैं। जिसको लेकर वह काफी ट्रोल भी हो जाती हैं।

उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उर्फी बेहद हॉट नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने शीशे के ऊपर बैठकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं जो काफी ​स्टालिश है। सोशल मीडिया पर लगातार उनके नए लुक की फरमाइश की जाती रहती है। हाल ही में जो तस्वीरें वायरल हुई हैं इसमें उन्होंने डिजाइनर ब्रालेट के साथ मैचिंग स्काई ब्लू कलर की पेंट को पहना हुआ है जो बेहद खूबसूरत लग रही है। उर्फी का ये ड्रेसिंग सेंस हमेशा ही तरह ही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है।

आपको बता दें कि उर्फी जावेद मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली हैं, उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया, वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी दर्शकों का दिल जीत चुकी है। खबर यह भी है कि टीवी इंडस्ट्री में मुकाम हासिल करने के बाद जल्दी ही उर्फी जावेद को बॉलीवुड में भी देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.