शहनाज गिल का पहली बार बेहद बोल्ड फोटोशूट आया सामने, फैंस ने लगा दी क्लास, कहा- सिद्धार्थ शुक्ला को तुमने…

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री शहनाज गिल पिछले काफी समय से अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी लगातार चर्चा में रहती है। जब से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ तब से ही उनकी जिंदगी में काफी सारे उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। बीच में एक ऐसा समय था जब वह स्ट्रेस की शिकार हो गई थी। इसके बाद उन्होंने खुद को संभाला और आगे बढ़ने का प्रयास किया। लोग उनकी इस हिम्मत को लेकर काफी सराहना भी करते हैं। दूसरी तरफ अगर प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो फिलहाल शहनाज गिल अपने कैरियर में काफी तेजी से आगे बढ़ रही है।

एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के कारण चर्चा में बनी हुई हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होने लगी हैं। हाल ही में शहनाज गिल इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो गई। इसमें उनका हॉट अंदाज देखकर हर कोई उन्हें की चर्चा कर रहा है। शहनाज गिल बीच में काफी अकेली रहती थी लेकिन अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर हर वक्त एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें सामान्य तौर पर एकदम सहज होती है। लेकिन इस बार पुल की तस्वीरें शेयर की हैं जो बिकनी पहने हुए उन्हें एक अलग ही अवतार दे रही हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें एक तस्वीर में शहनाज पुल में नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में फुल साइड रिलैक्स करती हुई नजर आ रही हैं मगर अभी तक यह पता नहीं चला कि उनको बिकनी पहनी है या शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा, समर वाइब्स। आपको बता दें कि इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग काफी अलग-अलग बातें बना रहे हैं जहां शहनाज गिल के फैंस भी उनकी ऐसी तस्वीरें का इंतजार कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के ऊपर काफी अलग-अलग कमेंट किए जा रहे हैं जहां लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं एक यूजर ने कमेंट में लिखा सिद्धार्थ शुक्ला को भूल गई क्या मगर शहनाज गिल ने उनकी इन बातों पर कोई ध्यान नहीं दिया गौरतलब है कि शहनाज गिल जल्दी ही सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में काम करने वाली हैं। खबर एक और आ रही है कि सलमान खान की इस फिल्म का नाम भी बदला जा सकता है और बदलकर भाईजान रखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.