ये TV एक्ट्रेस इंडस्ट्री में डेब्यू के समय दिखती थी ऐसी, आज कर रही बोल्डनेस में हद पर

भारतीय सिनेमा में बड़े पर्दे पर काफी सारे स्टार कलाकार हैं वहीं छोटे पर्दे अथवा टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो वहां भी बहुत सारे ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने भारत में घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। इन सितारों का कैरियर काफी शानदार और उतार-चढ़ाव भरा रहा है। आज आपको कुछ ऐसे ही एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं। जिन्होंने अपने मेहनत और लगन से आज बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया लेकिन जब उन्होंने डेब्यू किया था तो एक अलग ही चेहरा दिखाई देता था। इतने सालों के बाद इन एक्ट्रेस ने खुद को काफी परिवर्तित कर लिया है। इनका बॉडी ट्रांसफॉरमेशन साफ तौर पर देखा जा सकता है।

निया शर्मा

नागिन सीरियल की एक्ट्रेस निया शर्मा पहली बार टीवी शो काली-एक अग्निपरीक्षा में दिखी थीं. उनके लुक्स भी काफी बदल गए हैं. आपको बता दे कि कुछ साल पहले उन्हें एशिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शामिल किया गया था।

मंदिरा बेदी

मंदिरा ने 1994 में सीरियल शांति में काम करके अपनी पहचान बनाई थी. उस समय वह सिंपल लुक में नजर आई थीं लेकिन इतने सालों बाद मंदिरा बेदी अब इतनी ट्रांसफॉर्म हो चुकी हैं कि आपको उनका पहले का लुक याद भी नहीं होगा. मंदिरा ने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है अब एकदम स्लिम ट्रिम हो गई हैं.

जेनिफर विंगेट

जेनिफ़र ने सीरियल शाका लाका बूम बूम से डेब्यू किया था. इसके बाद वह कसौटी ज़िंदगी के और सरस्वतीचंद्र जैसे सीरियलों में दिखीं. डेब्यू से लेकर अब तक जेनिफ़र के लुक्स में बदलाव सबसे अधिक रहा है. उनका निजी जीवन भी काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है.

स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने 21 साल पहले आए टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से डेब्यू किया था. इस शो तुलसी वीरानी के किरदार में उन्हें काफी पसंद किया गया था. अब स्मृति टीवी की दुनिया छोड़ केंद्रीय मंत्री बन चुकी हैं.

अंकिता लोखंडे

अंकिता ने पवित्र रिश्ता से टीवी की दुनिया में कदम रखा. इसमें उन्होंने अर्चना का किरदार निभाया था. अब अंकिता के लुक्स भी काफी बदल गए हैं और वह काफी ग्लैमरस हो गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.