नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा दिखने में है बेहद सुंदर, सभी स्टारकिड को दे दी मात

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज के दिन एक बहुत बड़ा नाम बन चुका है। इस कलाकार ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया और बहुत ज्यादा मेहनत के बाद आज होने यह सफलता हासिल हुई है। आज के समय हर एक फिल्म में अपना बेहतरीन किरदार निभाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी लोगों के दिलों जान में बस चुके हैं। सबसे खास बात यह है कि अगर कोई फिल्म फ्लॉप साबित होती है तो उसमें भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर हमेशा सराहना की जाती है। क्योंकि उनकी एक्टिंग करने की अदा सबसे अलग और निराली है जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने काम से पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को गैंग्स ऑफ वसेपुर, बजरंगी भाईजान, किक, रईस, रमन राघव, मांझी, मोतीचूर चकनाचूर जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करते हुए देखा जा चुका है। जल्द ही नवाजुद्दीन टिकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर के साथ दिखाई देंगे। नवाजुद्दीन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

हालांकि नवाजुद्दीन अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी से अलग हो गए हैं, पर अपनी बेटियों शोरा और यानी से बहुत प्यार करते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको नवाजुद्दीन की बेटी शोरा सिद्दीकी को दिखाने जा रहे हैं। सामान्य तौर पर देखा जाए तो शोरा सिद्दीकी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। लेकिन इसके बावजूद भी लोगों ने काफी पसंद करते हैं। कुछ समय पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक गाना आया था ‘बारिश की जाए’ इस पर उनकी बेटी ने भी रील बनाई थी जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। इसके बाद से ही लगातार उनकी चर्चा हो रही है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा की तस्वीरें देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया इसी के साथ ही चाहने वाले काफी कमेंट करते नजर आए। एक यूजर ने उस वीडियो पर कमेंट करते हुए यह लिखा था कि, “इसे कहते हैं स्टारकिड. बड़ी होकर सबका बदला लेगी शोरा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.