Khatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर के बीच खत्म हुई दूरियां, सालों पुरानी दुश्मनी भूल हो गए एक

भारतीय टीम इंडस्ट्री में खतरों के खिलाड़ी एक सबसे बड़ा रियलिटी शो माना जाता है। टीआरपी के मामले में इसे बिग बॉस के बाद सबसे बड़ा रियलिटी शो कहा जाता है। अब खतरों के खिलाड़ी 12 के सभी कंटेस्टेंट केपटाउन पहुंच चुके हैं और इसका शूटिंग का पहला टास्क भी पूरा हो चुका है। रोहित शेट्टी ने 6 जून को अपने सभी कंटेस्टेंट के साथ शूटिंग शुरू कर दी है और इसका पहला लेवल भी हो चुका है। शिवांगी जोशी, कनिका मान, प्रतीक सहजपाल और रुबीना दिलैक समेत सभी कंटेस्टेंट्स शो की शूटिंग के साथ-साथ केपटाउन को भी एक्सप्लोर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह लोग अपनी तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं।

हाल में खतरों के खिलाड़ी 12 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसके अनुसार इस शो के कंटेस्टेंट शिवांगी जोशी और जन्नत जुबेर के बीच बरसों पुरानी दुश्मनी खत्म हो गई है। दोनों के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था लेकिन अब एक स्टेज पर और एक साथ आने के बाद दोनों की है दूरियां खत्म हो गई हैं। यह दोनों कलाकार टीवी इंडस्ट्री के बेहद उम्दा कलाकार हैं जो आज के समय काफी पॉपुलर हैं और उनके चाहने वालों की संख्या भी लाखों करोड़ों में है।

दरअसल जन्नत जुबेर ने सोशल मीडिया पर अपने साथी कंटेस्टेंट के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें शिवांगी जोशी भी दिखाई दे रही हैं। दोनों ने एक दूसरे के साथ भी काफी सारी पोस्ट शेयर की है जिसे देखकर लगता है कि नवीन के बीच दूरियां नहीं रही है। तस्वीरों में शिवांगी और जन्नत एक-दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर रहमानी अपने बीच की दुश्मनी खत्म कर चुके है।

दर्शन हुआ यह था कि कुछ साल पहले जन्नत जुबेर ने टीवी सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया था जिसके बाद लगातार सुर्खियों में रहे थे। उन्होंने बताया कि इस सीरियल के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने इस में काम करने से मना कर दिया था। इसके बाद से ही शिवांगी जोशी और जन्नत जुबेर के बीच दूरियां बढ़ गई थी। अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक ठाक लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.