ये 5 डरावनी वेब सीरीज- भूल भुलैया 2 को भी देती है मात, देखें पूरी लिस्ट

पिछले महीने बॉलीवुड की एक सुपरहिट फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम भूल भुलैया टू था इस फिल्म की डरावनी और कॉमेडी स्टोरी ने लोगों का दिल जीत लिया। आज आपको कुछ ऐसे ही वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं जो इस फिल्म से भी शानदार हैं।

parchhayee

जी 5 की ये वेब सीरीज आपको शुरू से लेकर आखिर तक खूब डराएगी. इस वेब सीरीज में 12 अलग-अलग भूतिया कहानियां हैं जो आपको स्क्रीन से बांधे रखेंगीं। यह एक शानदार कहानी है।

Gehraiyaan

विक्रम भट्ट की बनाई गहराईयां को बेहतरीन हॉरर वेब सीरीज में शामिल किया जाता है जिसमें लीड रोल निभाया है संजीदा शेख ने. इस सीरीज की कहानी काफी डरावनी है जो रहस्य से भरी है. इस सीरीज को देखना शुरू करेंगे तो क्लाइमेक्स आने तक आप इसे बंद करने की हिम्मत नहीं करेंगे।

Bhram

हॉरर फिल्मों के साथ अगर उसमें साइको थ्रिलर का तड़का लग जाए तो हुआ ना सोने पर सुहागा. ऐसी ही एक फिल्म है भ्रम जो आपको शुरू से लेकर आखिर तक डराती है. ये भी हिंदी की टॉप हॉरर वेब सीरीज में से एक है. इस सीरीज में लीड रोल निभाया है कल्कि कोचलिन ने जो पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर से जूझ रही होती हैं।

Typewriter

बेस्ट हॉन्टेड वेब सीरीज में से एक टाइपराइटर का एक ही सीजन रिलीज हुआ है जिसके 5 एपिसोड आपको शुरू से लेकर अंत तक स्क्रीन से बांधे रखेंगे. युवा दोस्तों की ये कहानी जो भूतों की तलाश में हैं लेकिन एक एक कर कुछ लोग मौत के घाट उतरने लगते है।

Ghoul

मिलिट्री द्वारा पकड़े गए एक ऐसे कैदी की कहानी जिसके साथ कुछ अननैचुरल घटनाएं घटती हैं. राधिका आप्टे इस वेब सीरीज में एक मिलिट्री ऑफिसर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.