ये 5 अभिनेता ओटीटी प्लेटफार्म पर वेब सीरीज में लेते हैं सबसे अधिक फीस, अब तक कमा चुके करोड़ों रुपए

भारतीय सिनेमा जगत में पिछले कुछ समय से कोटडी प्लेटफार्म काफी तेजी से बढ़ रहा है। जहां वेब सीरीज की बात की जाए तो आज के समय काफी सारी अलग-अलग वेब सीरीज देखने को मिलती हैं। जिनमें काफी कलाकार भी काम करते हैं। वेब सीरीज के माध्यम से उन कलाकारों ने भी काफी उपलब्धि हासिल कर ली है जिनको फिल्म में काम नहीं मिलता था लेकिन आज एक सफल अभिनेता के तौर पर जाने जाते हैं।

आज आपको ऐसे 5 कलाकारों के बारे में बताते हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज में काम करने के लिए मोटी रकम वसूल करते हैं। हिंदी वेब सीरीज की बात की जाए, तो सैक्रेड गेम्स, मिर्जापुर, द फैमिली मैन, इनसाइड एज, तांडव और ब्रीद जैसी कई सारी वेब सीरीज बहुत चर्चित रही हैं।

बॉबी देओल

बॉबी देओल को भी ओटीटी पर सफलता मिली है। बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल इस समय फिल्मों में उतने अधिक लोकप्रिय नहीं है जितने की ओटीटी पर है। एम एक्स प्लेयर की आश्रम वेब सीरीज से उन्होंने बहुत ही अधिक लोकप्रियता भी हासिल की। यह एक सफल वेब सीरीज रही जिसके 3 पार्ट आ चुके हैं।

मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में एक माने जाते हैं। अमेजॉन प्राइम वीडियो पर “द फैमिली मैन” वेब सीरीज के पहले सीजन के लिए उन्होंने 10 करोड़ रुपए चार्ज किया था। इस सीरीज का पहला एवं दूसरा सीजन दोनों ही बहुत ही अधिक लोकप्रिय हुए।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी वर्तमान समय में बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में हैं। कोई भी फिल्म सुपरहिट हुई हो या फिर फ्लॉप हुआ हो, लेकिन उनके अभिनय की हमेशा ही तारीफ होती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इन्होंने सैक्रेड गेम्स के पहले सीजन के लिए 10 करोड़ रुपए चार्ज किया था।

पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी के लिए ओटीटी प्लेटफार्म सफलता की सीढ़ी साबित हुआ, अभिनेता पंकज त्रिपाठी को ओटीटी किंग कहा जाता है, क्योंकि ओटीटी पर रिलीज हुई उनकी सभी वेब सीरीज सुपरहिट हैं। पंकज त्रिपाठी मिर्जापुर वेब सीरीज से पूरे भारत में बहुत ही अधिक पॉपुलर हो गए थे। इसके लिए 12 करोड़ रुपए की मोटी फीस वसूली थी।

सैफ अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने सैक्रेड गेम्स वेब सीरीज से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था। जानकारी के अनुसार सैफ अली खान ने सैक्रेड गेम्स के पहले सीजन के लिए 15 करोड़ फीस ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.