प्रियंका चोपड़ा ने खोला अपना होटल, ₹1000 से शुरू होता है समोसा! इसके अलावा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है आज के समय प्रियंका चोपड़ा भारत समेत पूरी दुनिया में काफी प्रसिद्ध हो चुकी है और एक ग्लोबल स्टार के तौर पर जाने जाती है। वर्तमान समय में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ यूएसए में रहती हैं और वही अपना कैरियर बना रही हैं। पिछले काफी सालों से यूएसए में ही रह रही प्रियंका चोपड़ा ने काफी सारी हॉलीवुड फिल्मों में और सीरियल में काम किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में रहने वाले अपने भारतीय फैंस को बड़ा तोहफा दिया है.उन्होंने न्यूयॉर्क में एक आलीशान रेस्टोरेंट खोल दिया है.प्रियंका के इस रेस्टोरेंट का नाम Sona रखा है.जिसमें उन्होंने भारतीय खाने के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। निक जोनस के साथ कुछ समय पहले एक पूजा भी की थी. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की हैं, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐलान किया है कि उन्होंने न्यूयॉर्क में भारतीय खाने के लिए एक रेस्टोरेंट खोला है। उन्होंने इसके उद्घाटन के लिए एक छोटी की पूजा भी रखी है, पूजा करते हुए प्रियंका ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीर शेयर करते हुए अपने चाहने वालों को बताया कि “मैं आपके सामने SONA को पेश करते हुए बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं। NYC में एक नया रेस्टोरेंट जहां पर मैंने भारतीय खाने के लिए अपना प्यार उडेल दिया है।” प्रियंका चोपड़ा के इस रेस्टोरेंट में आपको सामान काफी महंगा मिलेगा जहां 10 से ₹15 में एक समोसा मिल जाता है उसकी कीमत यह $14 होगी यानी ₹1039 और वही बड़ा पाव मुंबई में 20 से ₹30 में मिल जाता है जिसकी कीमत यहां पर समोसे के बराबर 1039 ₹ होगी।

इसके अलावा इस रेस्टोरेंट में भारत में बनाई जाने वाली डिस है जिनकी कीमत भी काफी महंगी है। लेकिन इसके बावजूद भी अमेरिका में रहने वाले लोग अगर भारतीय खाना खाना चाहते हैं तो उनके लिए यह एक बहुत ही अच्छी जगह है जिसे खास प्रियंका चोपड़ा ने अपने भारतीय लोगों के लिए बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.