भूल भुलैया 2 अब 150 करोड़ क्लब में हुई शामिल, अक्षय का आंकड़ा 50 Cr से भी कम, देखें कुल कलेक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाल ही में कुछ बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं लेकिन इन फिल्मों का कार्तिक आर्यन की 20 मई को रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 पर कोई फर्क नहीं पड़ा। भूल भुलैया फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार ने ही मुख्य किरदार निभाया था लेकिन अब इसके सीक्वल में कार्तिक आर्यन ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है और उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा है। इसी के साथ ही हॉरर कॉमेडियन इस फिल्म ने सफलता का नया आंकड़ा बना लिया है और 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस फिल्म को लेकर रिलीज होने से पहले ही काफी सुर्खियां बन गई थी लेकिन इसके बावजूद भी यह फिसड्डी साबित हुई। फिल्म विशेषज्ञों ने पहले अंदाजा लगा लिया था कि इस फिल्म की शुरुआत काफी धीमी होगी। क्योंकि एडवांस बुकिंग बिल्कुल भी कम हुई थी। अब एक और अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्दी ही नया आंकड़ा बना ले लेकिन इसकी उम्मीद बहुत कम लगती है।

अक्षय की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ तीन दिन में 50 करोड़ तक भी नहीं पहुंच पाई है। यह अक्षय के लिए दुखी करने वाली खबर है क्योंकि शुरूआती 3 दिन में ही फिल्म सबसे अधिक कमाई करती है। दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन की फिल्म 17 दिनों के बाद भी लगातार काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

तरण आदर्श ने बताया कि कार्तिक की फिल्म Bhool Bhulaiya 2 की पिछले हफ्ते सोमवार को 5.55 करोड़ रुपये, मंगलवार को 4.85 करोड़ रुपये, बुधवार को 4.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी। गुरुवार को फिल्म ने 4.21 करोड़ रुपये कमाए, शुक्रवार को 2.81 करोड़ रुपये और शनिवार को फिल्म की 4.55 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी। अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज का रविवार को अच्छा प्रदर्शन रहा लेकिन इसके बाद भी 40 करोड से ऊपर नहीं ले जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.