सनी देओल को पापा कहती थी ट्विंकल खन्ना, ऐसा रहा है दोनों का रिश्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सनी देओल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सनी देओल ने अपने करियर में काफी सारी फिल्में की इसके बाद जब उन्होंने राजनीति में कदम रखा तो वहां भी उन्होंने अपना परचम लहराया और आज एक सांसद के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं। 90 के दशक में सनी देओल सबसे बड़े सितारों में से एक माने जाते थे जहां उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। उन दिनों बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना और सनी देओल का एक खास रिश्ता रहा है। सनी देओल और राजेश खन्ना की पत्नी डिम्पल कपाड़िया या फिर यूं कहें ट्विंकल खन्ना की मां कभी साथ काम किया करते थे और एकसाथ दोनों ने कई फ़िल्में की थीं।

एक समय ऐसा था जब राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया दोनों के रिश्तों में खटास आ चुकी थी और दोनों एक दूसरे से नफरत सी करने लगे थे. ऐसे में सनी देओल के साथ डिम्पल लगातार फ़िल्में कर रही थीं। सनी और डिम्पल दोनों ने एक दूसरे को लगभग 11 साल तक डेट किया था और यह बात बहुत ही कम लोगों को पता थी। सनी देओल की पत्नी पूजा तक पहुंची तो घर का माहौल बिगड़ने लगा।

पूजा ने सनी को साफ़ कह दिया की अगर ऐसा ही सब चलता रहा तो वो बच्चों के साथ घर छोड़कर चली जाएंगी। वो सनी के साथ आगे रिश्ता नहीं रखेंगी। अगर वो डिम्पल के साथ रिश्ता रखेंगे तो फिर सनी को उन्हें छोड़ना होगा। ये बात सुनकर सनी ने डिम्पल से किनारा कर लिया और फिर कभी दोनों के मिलने की खबरें नहीं आईं।

सनी देओल को लेकर उनके पिता धर्मेंद्र भी यह बात कह चुके हैं कि सनी देओल जैसा बेटा हर किसी को नहीं मिल सकता उन्हें बड़ा गर्व है कि उनके सनी देओल जैसा बेटा हुआ खबर यह भी है कि टिंकल खन्ना सनी देओल को पापा कहकर पुकारती थी क्योंकि उस समय डिंपल कपाड़िया के साथ सनी देओल फिल्म करते थे और उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.