खूबसूरत दिखने के लिए ये नुस्खा अपनाती हैं श्वेता तिवारी, आप भी कर सकती हैं इस्तेमाल

भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। श्वेता तिवारी ने टीवी इंडस्ट्री के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी काम किया है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का उनका यह सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। अगर उनके निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने अब तक दो बार शादियां की है लेकिन उनकी दोनों शादी ही सफल नहीं हो पाई, श्वेता तिवारी ने अपने करियर में काफी सारे हिट सीरियल में काम किया है। एक समय ऐसा भी था जब श्वेता तिवारी अपने करियर में काफी परेशान हो चुकी थी लेकिन उसके बाद ऐसी रफ्तार पकड़ी की कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस में एक कंटेस्टेंट के तौर पर खुद को उतारा। इसके बाद फिर से उनकी जिंदगी खुशहाल हो गई।

साल 2001 में आए शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में फेमस हुईं श्वेता तिवारी की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी प्रशंसकों की लिस्ट है।, वह देसी हो या फिर वेस्टर्न हर लुक से फैंस को दीवाना बना देती हैं। श्वेता सिर्फ टीवी का ही बड़ा नाम नहीं है बल्कि वह हिंदी, नेपाली, भोजपुरी, कन्नड़ और भी कई भाषाओं में फिल्में कर चुकी हैं, इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रही हैं। श्वेता अब तक कई टीवी शोज के साथ भोजपुरी फिल्मों और बॉलीवुड में आइटम सोंग्स भी कर चुकी हैं। श्वेता इन दिनों भी एक नया एल्बम आने वाला है जिसे लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। इस म्यूजिक वीडियो का टाइटल ‘जादो मैं तेरे कोल सी’ है। इस गाने में उनके साथ सौरभ राज जैन दिखाई दे रहे हैं।

बिग बॉस’ विनर और ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज छोटे पर्दे का जाना-पहचाना नाम हैं। श्वेता की गिनती आज इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में होती है जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास पहचान बनाई है। बेहद खूबसूरत श्वेता टोन्ड बॉडी से लेकर खूबसूरत त्वचा तक, हर चीज का खास ध्यान रखती हैं। आज हम बता रहे हैं उनकी खूबसूरत, ग्लोइंग और यंग स्किन के पीछे छुपे सीक्रेट्स क्या है।

फेस पैक – श्वेता घर पर तैयार किए गए फेस पैक्स लगाना पसंद करती हैं जिनमें मुल्तानी मिट्टी का फेस पैक भी शामिल है।

मुल्तानी मिट्टी – श्वेता अपनी स्किन को झुर्रियों और फाइन लाइंस से बचाने के लिए चेहरे पर मुल्तानी मिट्टी से बना फेस पैक इस्तेमाल करती हैं। इससे स्किन को कैल्शियम, आयरन, फोस्फोरस और मैग्निशियम जैसे तत्वों का पोषण मिलता है।

स्पॉटलेस स्किन के लिए वाटर – श्वेता अपनी स्किन को पिंपल और एक्ने फ्री रखने के लिए हर दिन पर्याप्त मात्रा में पानी पीती हैं। इस तरह वह इतनी उम्र होने के बावजूद भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.