‘दिया और बाती हम’ स्टार दीपिका सिंह इस फिल्म से बॉलीवुड में करने जा रही डेब्यू

टीवी इंडस्ट्री के काफी से कलाकार है जिन्होंने अपने मेहनत और लगन की बदौलत पूरे भारत में पहचान बना लेते है। अधिकांश देखा जाता है कि छोटे पर्दे पर काम करने वाले शानदार कलाकार धीरे-धीरे आगे बढ़कर बड़े पर्दे पर भी पैर जमाने का प्रयास करते हैं, जहां उन्हें सफलता भी मिल जाती है। आज के समय बॉलीवुड में काफी ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन आज एक नामी कलाकार बन गए हैं।

दीया और बाती हम’ सीरियल सुपर हिट रहा था। इस में काम करके घर घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह अब बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है. पॉपुलर शो ‘दीया और बाती हम’ में एक संस्कारी बहू के किरदार से लोगों के दिलों में बसने वाली एक्ट्रेस अब अपनी पहली फिल्म “टीटू अंबानी” के साथ बड़े पर्दे पर दिखने वाली है।

इस फिल्म में दीपिका एक ऐसी लड़की का किरदार निभाएंगी जिसका नाम मौसमी है। मौसमी एक ऐसी लड़की है, जो अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीती है। फिल्म में अपने किरदार के बारें बात करते हुए दीपिका ने कहा- “मौसमी का कैरेक्टर मेरे दिल के काफी करीब है, वह एक ऐसी लड़की है, जिसने जिंदगी में कुछ नियम बनाए हैं और वो अपने असूलों से कंप्रोमाइज नहीं करती है।”

फिल्म की कहानी मौसमी और टीटू के ईर्द-गिर्द घूमती है, मौसमी को लगता है कि टीटू और वह एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। लेकिन मुश्किल तब आती है जब टीटू के फैसलों से उनके बीच प्यार के रिश्तों में दरार आ जाती है। यह एक रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म होगी। यह फिल्म 8 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को दीपिका के हसबैंड रोहित गोयल ही डायरेक्ट करेंगे, फिल्म में दीपिका के अपोजिट लीड रोल में तुषार पांडे नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.