खतरों के खिलाड़ी 12: शिवांगी जोशी और फैजल कर रहे खतरों का सामना! बाकी कंटेस्टेंट डर के मारे कांप उठे, यह था टास्क

भारतीय टीवी इंडस्ट्री के बहुत चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 शुरू हो चुका है। इसकी शूटिंग फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में चल रही हैजहां सभी कंटेस्टेंट पहुंच चुके हैं और अब इसकी शुरुआत भी कर चुके हैं। जब खतरों के खिलाड़ी 12 का पहला टास्क शुरू हुआ तो इसे लेकर ही लोग घबरा गए और सोशल मीडिया पर इसके कुछ फुटेज सुर्खियों में आ गए।

गौरतलब है कि इस बार खतरों के खिलाड़ी 12 में शिवांगी जोशी, प्रतीक सहजपाल,रुबीना दिलैक, फैजल शेख, जन्नत जुबेर और श्रुति झा जैसे काफी बड़े-बड़े सेलिब्रिटी शामिल है। इस बार का यह रियलिटी शो का सीजन सबसे खास होने वाला है क्योंकि इस बार सबसे बड़े नाम है। इस सीजन की शूटिंग से जुड़ी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें कंटेस्टेंट लाइन में खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखकर बताया जा रहा है कि फजल टास्क परफॉर्म कर रहे थे जबकि बाकी कंटेस्टेंट उन्हें देख रहे थे और उनके मन में घबराहट लग रही थी।

खतरों के खिलाड़ी 12 को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से ही है रियलिटी शो काफी चर्चाओं में बना हुआ है खास बात यह भी थी कि कुछ समय पहले खत्म हुआ लॉकअप रियलिटी शो के विनर रहे मुनव्वर फारूकी भी इस बार इस शो में पार्टिसिपेट करने वाले थे लेकिन फिर उन्हें निकाल दिया गया। हालांकि अब भी उनकी एंट्री होने की पूरी संभावना है कुछ निजी परेशानियों के चलते मुनव्वर फारुकी अब तक शूटिंग पर नहीं पहुंच पाए हैं।

रोहित शेट्टी ने खतरों के खिलाड़ी 12 को लेकर यह बता दिया है कि मुनव्वर फारूकी भी इसमें कौन सी क्योंकि एक वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हो सकते हैं। दूसरी तरफ इस सीजन में सबसे अधिक पैसे लेने वाले एक्टर की बात करें तो उसमें जन्नत जुबेर का नाम आता है। सोशल मीडिया पर जन्नत जुबेर की काफी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। इसके लिए उन्हें इस रियलिटी शो में रहते हुए प्रति सप्ताह 18 लाख रुपए फीस देनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.